Hero ने लॉन्च की पहले से दमदार नई सुपर स्पलेंडर, ये हैं फीचर्स

नई दिल्ली : देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकार्प (Hero Motocorp) ने नई सुपर स्पलेंडर बाइक को पेश किया है. नई बाइक की दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइज 57,190 रुपये है. कंपनी की तरफ से कहा गया कि 125 सीसी वाली नई सुपर स्पलेंडर में आई3 एस (i3s) टेक्निक का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी का दावा है कि नई बाइक पुराने वर्जन से कई मामलों में बेहतर है. इस बार नई सुपर स्पलेंडर को हीरो ने यूथ को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है. इसमें डिजाइन और फीचर्स के बेस पर कई बदलाव किए हैं.

प्रीमियम लुक के साथ वाइड रियर टायर
सुपर स्प्लेंडर के नए मॉडल का प्रीमियम लुक है. सीट को अंडर सीट स्टोरेज से अपडेट किया गया है. साथ ही साइड यूटिलिटी बॉक्स और वाइड रियर टायर भी इसमें दिया गया है. हीरो सुपर स्प्लेंडर के नए मॉडल को पांच कलर ऑप्शन पर्पल, ब्लैक विद रेड, ब्लैक विद सिल्वर, लाल और ग्रे में लाई है. इंजन की बात करें तो इसमें 125 सीसी TOD (Torque-on-Demand) इंजन है. 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस यह इंजन पुराने मॉडल से ज्यादा दमदार है.

एक्सिडेंट में हेलमेट से बचेगी रीढ़ की हड्डी, जानें क्या कहती है यह रिसर्च

आई3एस तकनीक से लैस
125 सीसी वाला यह इंजन 7,500 rpm पर 11.4 पीएस की पावर और 6,000 rpm पर 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. आई3एस यानी आइडल स्टॉप स्टार्ट तकनीक से लैस इस बाइक के बारे में कंपनी का दावा है कि इससे लैस होने पर बाइक पहले से अच्छा माइलेज देगी. अब सिटी राइडिंग के दौरान भी बाइक का माइलेज अच्छा रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help