इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद बाजार में आएगी ई- बुलेट, ये है कंपनी की प्लानिंग

नई दिल्ली : बुलेट के दीवानों के लिए रॉयल एनफील्ड कंपनी एक और खुशखबरी लेकर आ रही है. मीडिया रिपोटर्स के अनुसार कंपनी अब इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म पर काम कर रही है. यह जानकारी रॉयल एनफील्ड के प्रेसिडेंट रुद्रतेज सिंह की तरफ से दी गई. यदि रॉयल एनफील्ड की इलेक्ट्रिक बाइक आती है तो यह बुलेट के दीवानों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा. एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित खबर के अनुसार कंपनी अधिकारी ने बताया कि हम कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. इनमें से इलेक्ट्रॉनिक प्रोजेक्ट काफी अहम है.

नए प्रोडक्ट पर काम कर रही रॉयल एनफील्ड
इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट पर कंपनी के काफी कर्मचारी काम कर रहे हैं. कंपनी ने अधिकारी ने बताया कि हम सही समय और सही स्थान पर अपने प्लान को डिसक्लोज करेंगे. बाजार में ई-बुलेट कब तक आएगी, इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी. यह भी खबर है कि रॉयल एनफील्ड लगातार नए प्रोडक्ट को बाजार में लॉन्च करने पर का कर रही है. आपको बता दें कि इस समय ऑटो कंपनियां लगातार इलेक्ट्रॉनिक वाहनों पर फोकस कर रही हैं. पिछले दिनों संपन्न हुए ऑटो एक्सपो में भी इलेक्ट्रिक वाहनों के मॉडल देखने को मिले.

Hero ने लॉन्च की पहले से दमदार नई सुपर स्पलेंडर, ये हैं फीचर्स

चेन्नई में खोला ‘विंटेज स्‍टोर’
इससे पहले रॉयल एनफील्ड ने पुरानी मोटरसाइकिल बेचने के कारोबार में कदम रखा है. कंपनी ने अपनी इस पहल के तहत खोले गए स्टोर को ‘विंटेज स्‍टोर’ नाम दिया है. यह स्टोर कंपनी ने चेन्नई में खोला है. कंपनी का कहना है कि विंटेज स्टोर एक नई परिकल्पना है जिसमें उपयोग हो चुकी महंगी बाइक को बिल्कुल नये रूप में पेश किया जएगा.

भारतीयों के दिल पर राज करती है Maruti Alto, कार ने फिर बनाया मेगा रिकॉर्ड

थंडरबर्ड 500 एक्स और 350 एक्स लॉन्च की
कुछ दिन पहले रॉयल एनफील्ड ने थंडरबर्ड 500 एक्स और थंडरबर्ड 350 एक्स को भी लॉन्च किया. थंडरबर्ड 500 एक्स की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1,98,878 रुपये और थंडरबर्ड 350 एक्स की कीमत 1,56,849 रुपये है. थंडरबर्ड 500एक्स में सिंगल सिलेंडर वाला 499 सीसी का एयर कूल्ड इंजन है. यह 4000 आरपीएम पर 41.3 न्यूटन मीटर टार्क जेनरेट करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help