त्रिपुरा : नए मंत्री सरकारी बंगले में जाने से पहले साफ करा लें सेप्टिक टैंक, सुनील देवधर ने दिया सुझाव

अगरतला : बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने त्रिपुरा के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब को सुझाव दिया है कि सरकारी आवास में जाने से पहले वह अपने आवास का सेप्टिक टैंक जरूर साफ करवा लें. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री के साथ अन्य मंत्री भी सरकारी बंगलों के सेप्टिक टैंक जरूर साफ करवा लें. बीजेपी नेता का यह सुझाव त्रिपुरा की राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पूर्व सीएम के घर मिला था कंकाल
बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य तथा त्रिपुरा के प्रभारी सुनील देवधर ने अपने एक ट्वीट संदेश में राज्य की नई सरकार को इस तरह की सलाह दी है. उन्होंने अपने संदेश में लिखा है कि 4 जनवरी, 2005 को पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार के आवास के सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल मिला था, लेकिन इस मामले को जानबूझकर दबा दिया गया.

उन्होंने बताया कि यह एक राजनीतिक हत्या थी, लेकिन यह मामला सुर्खी नहीं बना. सुनील देवधर ने नई सरकार को सुझाव देते हुए कहा है कि पुरानी सरकार में ना जाने कितने लोगों की हत्याएं करके शवों को इधर-उधर दफना दिया गया होगा, इसलिए बेहतर होगा कि एक बार सरकारी आवासों के सेप्टिक टैंकों की सफाई जरूर करा ली जाए.

Sunil Deodhar

@Sunil_Deodhar
I request @BjpBiplab, new CM of Tripura, to get septic tanks of all minister quarters cleaned before occupying them. It should be recollected that a woman’s skeleton was found in septic tank of Ex CM Manik Sarkar’s quarter on Jan 4, 2005 but the case was deliberately suppressed.

1:08 अपराह्न – 10 मार्च 2018
1,464
876 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता
कम्युनिस्ट मुक्त हो जाएगा भारत
आरएसएस के वरिष्ठ नेता सुनील देवधर समय-समय पर कम्युनिस्टों के खिलाफ बयान जारी करते रहते हैं. सेप्टिक टैंक की सफाई को भी उनका पुरानी सरकार पर एक हमला माना जा रहा है. टैंकों की सफाई के बाद उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि अगले 2 साल में वामपंथियों का पूरे त्रिपुरा से पलायन होगा और जेएनयू, बंगाल, केरल समेत भारत कम्युनिस्ट मुक्त हो जाएगा. उन्होंने यह बात चरिलाम विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा में कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help