नारायण राणे होंगे महाराष्ट्र से बीजेपी के राज्यसभा उम्मीदवार

मुंबई : महाराष्ट्र से बीजेपी ने अपने राज्यसभा उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. बीजेपी ने यहां से महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी (एमएसपी) के प्रमुख नारायण राणे को अपना उम्मीदवार बनाया है. नारायण राणे ने कुछ समय पहले ही कांग्रेस से अलग होकर अपनी नई पार्टी बनाई थी. शिवसेना में रहते हुए राणे 1999 में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे.

@ANI
Maharashtra Swabhiman Party (MSP) chief Narayan Rane accepts BJP’s offer of Rajya Sabha seat, to file nomination papers on 12 March. He will meet Maharashtra CM Devendra Fadnavis later today.

5:51 अपराह्न – 10 मार्च 2018
125
57 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता
बीजेपी ने राज्यसभा सीट के लिए नारायण राणे के सामने प्रस्ताव रखा था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया. राणे 12 मार्च को नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे. 23 मार्च को राज्यसभा सीट के लिए चुनाव होगा.

पिछले साल सितंबर में छोड़ी कांग्रेस
नारायण राणे ने बीते 21 सितंबर को कांग्रेस को अलविदा कहा था. राणे के साथ ही उनके बेटे और पूर्व कांग्रेस सांसद नीलेश राणे ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. राणे ने आरोप लगाया था कि 12 साल पहले जब वह पार्टी में शामिल हुए थे तो उन्हें मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया गया था, लेकिन पार्टी अपने वादे से मुकर गई. शिवसेना में रहते हुए राणे 1999 में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help