अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, महिला टीम इंडिया को बधाई देने में की थी बड़ी चूक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई दी, लेकिन यह बधाई देते हुए उनसे एक बड़ी चूक हो गई. दरअसल, बिग बी ने रविवार (11 मार्च 2018) को महिला टीम इंडिया की एक फोटो को अपनी फोटो के साथ ट्वीट करते हुए उसे जीत की बधाई दी. उन्होंने अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मिली जीत बताते हुए महिला टीम को जीत की बधाई दे दी. उन्होंने जो फोटो पोस्ट की, ये फोटो महिला टीम इंडिया को अफ्रीका में मिली जीत के बाद की थी, न कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली जीत की. इसके बाद लोगों ने उन्हें उनकी गलती का अहसास कराया. गलती का अहसास होने पर अमिताभ बच्चन ने माफी भी मांग ली है.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महिला टीम इंडिया की सीरीज सोमवार 12 मार्च से शुरू होगी. सभी मैच बड़ौदरा में खेले जाएंगे. दूसरा मैच 15 मार्च को और तीसरा मैच 18 मार्च को होगा.

अमिताभ बच्चन ने अपने पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है- माफी… पोस्ट में ऑस्ट्रेलिया की जगह दक्षिण अफ्रीका पढ़ा जाए.

Amitabh Bachchan

@SrBachchan
Apologies .. that should read South Africa NOT Australia .. 🙏🙏🙏 https://twitter.com/SrBachchan/status/972738471331639296 …

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई महिला टीम इंडिया. भारतीय टीम ने बल्लेबाजी, फील्डिंग में कमाल का प्रदर्शन दिखाया. खासकर जेमिमा रोड्रिग्ज का बाउंड्री पर कमाल का कैच लिया. आप पर हमें गर्व है.

Amitabh Bachchan

@SrBachchan
T 2740 – YEEEAAHHH !! CONGRATULATIONS Indian Women’s Cricket Team Historic Series win against Australia in T20 and ODI games .. terrific character, batting and fielding .. that catch by Jemimah on the boundary, OUTSTANDING !! you make us PROUD Indians ..🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर पहले तो लोगों ने भी बधाई देनी शुरू कर दी. लेकिन इसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें उनकी गलती की ओर ध्यान दिलाया. लोगों ने कहा ये फोटो ऑस्ट्रेलिया नहीं अफ्रीका सीरीज के समय की है.

गौरतलब है कि अभी हाल में महिला टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को उसी के घर में वनडे और टी20 सीरीज में हराया था. दोनों सीरीज में मिताली राज, स्मृति मंधाना का प्रदर्शन शानदार रहा था. इसी सीरीज में टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी 200 विकेट लेने वाली दुनिया की पहली महिला खिलाड़ी बनीं थीं. ऑस्ट्रेलिया के साथ भारतीय महिला टीम के वनडे मैचों की शुरुआत 12 मार्च से बड़ोदरा में होगी. ये सीरीज 3 मैचों की होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help