क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी करवा रहे थे अपनी बीवी की जासूसी! पत्नी ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी की जासूसी कराने के मामले में अपना नाम सामने आने के बाद इन आरोपों का खंडन किया है. नवाजुद्दीन ने शनिवार सुबह ट्वीट किया, “कल शाम, मैं अपनी बेटी की उसके स्कूल प्रोजेक्ट के लिए हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर तैयार करने में मदद कर रहा था और आज सुबह मैं उसके प्रोजेक्ट एक्जीबिशन के लिए उसके स्कूल गया था. मैं हैरान रह गया जब मीडिया अचानक मुझ पर आरोप लगाने लगी.”

पुलिस समन का नहीं दिया जवाब
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम इस मामले में उस वक्त सामने आया जब ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने 11 लोगों को दबोचा, जो गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्ड की जासूसी कर रहे थे. उनमें से अधिकांश प्राइवेट जासूस हैं. कुछ आरोपियों के बयानों के अनुसार, सिद्दीकी ने कथित तौर पर अपने पत्नी के संपर्कों और ठिकानों पर नजर रखने के लिए एक वकील के माध्यम से निजी जासूस की सेवाएं लेकर अपनी पत्नी के फोन की सीडीआर निकलवाई थी. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि नवाजुद्दीन ने इस मामले में पुलिस समन का जवाब नहीं दिया है.

पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी
अब नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने खुद इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ऐसी खबरों से नवाज के साथ-साथ वह भी काफी हैरान हैं. उन्होंने इन आरोपों का खंडन करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि मजबूर होकर उन्हें अपनी खामोशी तोड़नी पड़ रही है. आलिया ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, “कल से मीडिया में जो भी खबरें चल रही हैं उसे देखकर नवाज के साथ मैं खुद हैरान हूं. पहले भी मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आती रही हैं. जिनमें तलाक से लेकर हमारे साथ न रहने जैसी कई बातें कही गईं, लेकिन कल से जो न्यूज़ फैल रही हैं वो हम दोनों के लिए हैरान करने वाली रहीं और मजबूर होकर मुझे आज अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ा.”

बायोग्राफी को लेकर भी हुई थी आलोचना
आलिया ने आगे लिखा, “पिछले दिनों उनकी बायोग्राफी को लेकर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी. नवाज का कसूर सिर्फ इतना था कि वो सच बोलते हैं. उनके अंदर कहीं कोई झूठ नहीं. लेकिन बजाए उन्हें समझने के उनको गलत ठहरा दिया गया. मेरा और नवाज का रिश्ता 15 साल पुराना है. जब नवाज कुछ भी नहीं थे, एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहानी में कई उतार चढ़ाव रहे. मगर एक लंबे रिलेशन के बाद आखिर हमने शादी कर ली. नवाज ने भी करियर की बुलंदियों को छू लिया. जो थोड़ी बहुत कमी थी वो हमारे दो बच्चों शोरा और यानी के जन्म से पूरी हो गई.”

खुले विचार के हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी
आलिया ने लिखा, ”मुझे नवाज की हमेशा से जो अच्छी बात लगी वो है उनका खुले विचारों का होना. उन्हें जितना अपना स्पेस पसंद है दूसरों को भी वो उतना ही स्पेस देते हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है हम दोनों का धर्म. मैं हिंदू ब्राह्मण परिवार से हूं, वहीं नवाज एक मुस्लिम हैं. लेकिन नवाज ने कभी मेरे अलग धर्म से होने का मुझे अहसास नहीं होने दिया. ना ही अपने धर्म को मुझपर कभी थोपने की कोशिश की. वो जितना अपने धर्म को मानते हैं वही रिस्पेक्ट वो मेरे धर्म को भी देते हैं.”

सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी
उन्होंने आगे लिखा, “यही हमारे बीच एक मजबूत रिश्ते की बुनियाद रही है. इसी बात ने अच्छे पति और पिता के साथ साथ उन्हें एक बेहतरीन इंसान बनाया है. शायद इसलिए सेलिब्रेटी होने के बाद भी उनपर किसी तरह का कोई स्टारडम हावी नहीं हो पाया. आज भी उनके वही पुराने दोस्त हैं. वही छोटे-छोटे शौक हैं. वही सिंपल सी उनकी लाइफ है. नवाज आज भी वही नवाज हैं. रही बात सीडीआर से जुड़ी इस नई कॉन्ट्रोवर्सी की तो सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी बस मै यहां इतना ही कहूंगी कि नवाज पर लगाए गए इल्जाम पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं. सेलिब्रिटी होने के कारण उन्हें सॉफ्ट टारगेट बनाया गया है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help