शत्रुघ्न सिन्हा को पसंद आई अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’, पढ़िए Tweet कर क्या कहा

नई दिल्ली: अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिनेता अजय देवगन और उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘रेड’ की प्रशंसा की है. शत्रुघ्न को यह यथार्थवादी फिल्म लगी. शत्रुघ्न ने ट्वीट किया, “मेरे द्वारा आयकर के बारे में किए गए ट्वीट्स मुझे फिल्म ‘रेड’ की याद दिलाते हैं, जो खूबसूरती से निर्मित, अच्छी तरह निर्देशित, सामाजिक रूप से प्रासंगिक, मनोरंजक और एक प्रकार से प्रामाणिक कहानी वाली फिल्म है. वीरू देवगन के बेटे हमारे प्यारे हीरो/अभिनेता अजय देवगन को संतोषजनक और शानदार प्रस्तुति के लिए बधाई.”

सौरभ शुक्ला के अभिनय को भी सराहा
इसके बाद उन्होंने अजय को यथार्थवादी सामाजिक व्यावसायिक फिल्म प्रोत्साहित करने और शानदार निर्देशक राजकुमार गुप्ता को मौका देने के लिए भी बधाई दी, इसके साथ उन्होंने सौरभ शुक्ला और इलियाना डीक्रूज के अभिनय को भी सराहा. ‘रेड’ में अजय ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले आयकर विभाग के अधिकारी की भूमिका निभाई है.

Shatrughan Sinha

@ShatruganSinha
My earlier tweets about Income Tax remind me of the film “Raid”, a beautifully made, well directed, socially relevant, gripping movie with an almost authentic story. Congrats to our dear hero/actor @ajaydevgn worthy son of Viru Devgan for a restrained & brilliant performance.1>2

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म
बता दें, अजय देवगन फिल्म ‘रेड’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. कमाई के मामले में यह फिल्म 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुकी है. इस फिल्म में अजय देवगन डेप्युटी कमिश्नर का किरदार में हैं और इलियाना डिक्रूज उनकी पत्नी की भूमिका में हैं.

Shatrughan Sinha

@ShatruganSinha
Also congrats @ajaydevgn for encouraging such a realistic social commercial film & giving a chance to brilliant director Raj Kumar Gupta. The background music & simple costumes stand out. Outstanding performance, by Saurav Shukla, his family members & of course Iliana. God bless!

फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन लखनऊ के इनकम टैक्स अधिकारी शरद प्रसाद पांडे की भूमिका में हैं. गौरतलब है कि शरद ने एक व्यापारी सरदार इंद्र सिंह के घर पर साल 1981 में छापा मारा था और एक करोड़ 60 लाख रुपए का कैश और सोना जब्त किया था. यह रेड 18 घंटे तक चली थी जिसमें 45 लोग लगातार सिर्फ नोट गिनने के लिए बैठे रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help