‘बागी 2’ की सफलता से इमोशनल हुए टाइगर श्रॉफ, VIDEO बनाकर सबको कहा शुक्रिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ हाल ही में रिलीज हुई एक्शन फिल्म ‘बागी 2’ को मिल रही आपार सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. फिल्म की सफलता से अभिभूत अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया. इस शुक्रवार रिलीज हुई साजिद नाडियाडवाला की ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी दहाड़ दिखाते हुए रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और यह साल की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है. इस बात की पुष्टि करते हुए ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने कहा, “टाइगर फिर दहाड़ा… युवा ब्रिगेड ने कब्जा जमाया.”

इतनी करोड़ की हो चुकी है कमाई
पहले ही दिन 25.10 करोड़ की कमाई करने वाली ‘बागी 2’ का कारोबार बढ़ता जा रहा है. फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 20.40 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि रविवार को 27.60 करोड़ रुपये की शानदार वृद्धि देखी गई. कुल मिलाकर इस फिल्म ने अब तक 73.60 करोड़ का कारोबार कर लिया है. ‘बागी 2’ मुंबई में 21 करोड़ की कमाई करने में सफल रही और दिल्ली/उत्तर प्रदेश में कुल 15 करोड़ की कमाई दर्ज की गई है. पूर्व पंजाब में 6.75 करोड़ रुपये की कमाई तो बिहार में 3.75 करोड़ का कारोबार दर्ज किया गया है. बेहतरीन प्रतिक्रिया से अभिभूत, टाइगर श्रॉफ ने दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “प्यार के साथ.. हम हमेशा आभारी रहेंगे. बागी 2.”

वीडियो में क्या कहा?
वीडियो में टाइगर ने कहा, “नमस्कार, मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं. मुझे और बागी 2 की टीम के प्रति के अपना प्यार और समर्थन जाहिर करने के लिए शुक्रिया. बहुत बहुत धन्यवाद जितना शुक्रिया कहूं, उतना कम है. मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई सपना देख रहा हूं, क्योंकि यह ऐसा कुछ है जिसके बारे में मैं कभी सपनों में भी सोच नहीं सकता था और न ही ऐसा सपना देखने की जुर्रत कर सकता हूं. जो कुछ हुआ उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं.”

T
उन्होंने आगे कहा, “मैं आपको नहीं बता सकता कि मुझे कैसा महसूस हो रहा है. आप सभी का धन्यवाद, जिन्होंने समर्थन में ट्वीट किया और जनता जनार्दन का धन्यवाद, दोस्त, परिवार सभी को उनके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद.” ‘बागी 2’ 2016 में आई सुपरहिट फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है और फिल्म में टाइगर श्रॉफ दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म की रिलीज ने पूरे देश के सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है. टाइगर श्रॉफ के आइडल रितिक रोशन और बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने इस युवा अभिनेता को बॉलीवुड के एक्शन स्टार की उपाधि दे दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help