डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार के साथ रिश्तों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- एक्ट्रेस को खामोश रहने के लिए नहीं दिए थे 130000 डॉलर

लंबे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने भुगतान करने की बात स्वीकार की थी, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया.

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक पोर्न स्टार के साथ संबंध होने के आरोपों पर शुक्रवार (6 अप्रैल) को दो महीने बाद चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने अभिनेत्री को 130,000 डॉलर नहीं दिये थे . ट्रंप से यह पूछा गया कि क्या वह 2016 के चुनाव से पहले उनके वकील द्वारा किए गए भुगतान के बारे में जानते हैं, तो इस पर उन्होंने ‘‘ना’’ में जवाब दिया. अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड ने दावा किया कि एक दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप के साथ संबंधों को छिपाने के लिए उसे धनराशि दी गई थी.

लंबे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने भुगतान करने की बात स्वीकार की थी, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया. उन्होंने क्लिफोर्ड पर खुलासा ना करने वाले एक समझौते का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. ट्रंप ने कहा कि वह नहीं जानते कि कोहेन ने भुगतान क्यों किया. उन्होंने कहा, ‘‘आपको माइकल कोहेन से पूछना चाहिए. माइकल मेरे वकील हैं. आपको माइकल से पूछना होगा.’’ यह पूछने पर कि क्या वह जानते हैं कि धनराशि कहां से आयी, इस पर ट्रंप ने एयरफोर्स वन में संवाददाताओं से कहा, ‘‘नहीं, मैं नहीं जानता.’’ बहरहाल, अभिनेत्री के वकील ने तुरंत इस दावे को खारिज कर दिया.

मुझे चुप रहने के लिए धमकी दी गई, ट्रंप से अफेयर पर बोली पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स

इससे पहले अमेरिकी पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने रविवार (25 मार्च) को दावा किया था कि उसे सबके सामने एक व्यक्ति ने धमकी दी थी, उससे कहा गया था, ‘ट्रंप को अकेला छोड़ दो.’ सीबीएस न्यूज मैगजीन ’60 मिनट्स’ में एंडरसन कूपर से बातचीत के दौरान उन्होंने यह कहा. स्टॉर्मी डेनियल्स, जिनका वास्तविक नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड ने लॉस वेगास की पार्किंग लॉट में 2011 की उस घटना को फिर से याद किया जिसे द गार्जियन ने रिपोर्ट किया था. स्टॉर्मी डेनियल्स अपनी छोटी बेटी के साथ फिटनेस क्लास के लिए जा रही थी, तभी उसे किसी व्यक्ति ने प्रस्ताव दिया.

डेनियल्स ने घटना को याद करते हुए कहा, एक व्यक्ति ने मेरे पास आकर मुझसे कहा, ट्रंप को अकेला छोड़ दो, कहानी को भूल जाओ. यह वही वक्त था जब उसे शारीरिक हिंसा के जरिए कथित धमकी दी गई.’ डेनियल्स ने आगे कहा कि उस व्यक्ति ने जिसकी पहचान मैं नहीं कर सकती, ने झुककर मेरी बेटी की तरफ देखा और कहा, ‘वह एक नन्ही सी खूबसूरत लड़की है और अगर ऐसे में उसकी मां के साथ कुछ होता है यह बेहद अफसोसजनक होगा.’ डेनियल्स के मुताबिक, इतना कहने के बाद वह व्यक्ति गायब हो गया.’

पोर्न स्टार ने ट्रंप के वकील से लिए धन को लौटाने की पेशकश की
अमेरिकी पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अटॉर्नी से लिए 130,000 डॉलर को लौटाने की पेशकश की है, जिसे उन्हें ट्रंप के साथ कथित यौन संबंधों पर चुप्पी साधने के लिए (हश एग्रीमेंट) दिया गया था. स्टॉर्मी का कहना है कि वह इस धन को लौटाकर इस कथित ‘हश एग्रीमेंट’ से मुक्त होकर अपनी बात खुलकर कहना चाहती हैं. यह कथित संबंध उस समय के हैं जब ट्रंप राष्ट्रपति नहीं थे. सीएनएन के मुताबिक, फरवरी में अटॉर्नी माइकल कोहेन ने कहा था कि उन्होंने डेनियल्स को 130,000 डॉलर भुगतान किए थे, जो उनका अपना धन था. डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help