जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों की गोलीबारी में सेना के एक जवान शहीद, मुठभेड़ जारी

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकिवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस दौरान एक सेना के जवान शहीद हो गए. कुलगाम के खुदवानी इलाके में दो से तीन आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकिवादियों के बीच मुठभेड़ में सेना के एक जवान शहीद हो गए. वहीं एक अन्य जवान और एक नागरिक जख्मी हो गए. कुलगाम के खुदवानी इलाके के वानी मोहल्ला में दो से तीन आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम को पूरे इलाके को घेर लिया था. जिसके बाद से मुठभेड़ जारी है.

पुलिस ने कहा, ”सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम को तलाशी के लिए कुलगाम जिले के खुदवानी क्षेत्र के वानी मोहल्ला को चारों ओर से घेर लिया. तलाशी अभियान के दौरान गोलियों की कुछ आवाजें सुनी गईं, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.”

सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ को देखते हुए सीआरपीएफ की छह अतिरिक्त कंपनियां बुलाई है. मुठभेड़ के दौरान स्थानीय नागरिकों में अफवाह नहीं फैले और विरोध प्रदर्शन न हो इसके मद्देनजर दक्षिण कश्मीर के कुलगाम और अनंतनाग जिले में इंटरनेट सेवा रोक दी है. साथ ही श्रीनगर-बनिहाल रूट पर ट्रेन सेवा को भी निलंबित कर दिया गया है.

Kashmir Zone Police
@KashmirPolice
#Kulgam encounter is in progress. Details will follow.@JmuKmrPolice

7:59 AM – Apr 11, 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help