बीजेपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ FIR, हो सकती है गिरफ्तारी

बुधवार देर रात को यूपी सरकार ने उन्नाव गैंगरेप और पीड़िता के पिता की मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया था. जिसके बाद उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

उन्नाव गैंगरेप और उसके बाद पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत पर देर से जागी उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अब कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने आज उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया. अब उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. गैंगरेप पीड़िता की बार-बार शिकायत के बावजूद अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी. जिसके बाद से योगी सरकार कठघरे में है.

बुधवार देर रात को यूपी सरकार ने उन्नाव गैंगरेप और पीड़िता के पिता की मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया था. वहीं इससे ठीक पहले बीजेपी विधायक लखनऊ के एसएसपी ऑफिस पहुंचे. अटकलें लगाई जा रही थी की वह सरेंडर कर सकते हैं. लेकिन विधायक सेंगर ने कुछ देर बाद मीडिया के सामने आकर जो कुछ भी कहा वह चौंकाने वाला था.

जब कुलदीप सेंगर से एसएसपी दफ्तर आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मैं तो मीडिया से मिलने आया था. उन्होंने कहा, ”मैं यहां मीडिया के समक्ष आया हूं. मैं भगोडा नहीं हूं. मैं यहां राजधानी लखनऊ में हूं. बताइये क्या करूं.”

Unnao Gang rape case Live Updates:-

9:20 AM- गैंगरेप पीड़िता के चाचा ने एफआईआर दर्ज होने पर कहा, ”हां मुझे खुशी है, यह बहुत पहले हो जाना था. अगर यह होता तो मेरा भाई आज जिंदा होता. देखते हैं विधायक की गिरफ्तारी होती है या नहीं.”

9:15 AM- पीड़िता की मां की तहरीर पर उन्नाव के माखी थाने में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ केस दर्ज किया गया. विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376 ,506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दायर किया गया है. लटकी गिरफ्तारी की तलवार.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help