पीएम मोदी पर राहुल गांधी का निशाना, कहा- 15 मिनट भाषण देने दें पीएम सामने नहीं खड़े हो पाएंगे

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी पार्लियामेंट में खड़े होने से डरते हैं. राहुल ने पीएम को चैंलेज देने के लहज़े में कहा कि पीएम मोदी अगर पार्लियामेंट में 15 मिनट का भाषण दे दें तो वो सामने खड़े नहीं हो पाएंगे, चाहे राफेल का मामला हो या नीरव मोदी का मामला हो.

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कैश संकट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी जी ने देश के बैंकिंग सिस्टम को बर्बाद कर दिया है. इतना ही नहीं राहुल ने पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीरव मोदी 30 हज़ार करोड़ लेकर भाग गया लेकिन मोदी जी ने कुछ नहीं बोला.

राहुल गांधी ने आज ट्वीट किया, ”समझो अब नोटबंदी का फरेब, आपका पैसा निरव मोदी की जेब. मोदीजी की क्या ‘माल्या’ माया, नोटबंदी का आतंक दोबारा छाया. देश के ATM सब फिर से खाली, बैंकों की क्या हालत कर डाली.”

कैश की किल्लत पर कांग्रेस का बीजेपी पर हमला, कहा- ‘साहब’ कर रहे विदेश में ऐश, जनता खोज रही बैंकों में कैश!

Rahul Gandhi

@RahulGandhi
समझो अब नोटबंदी का फरेब
आपका पैसा निरव मोदी की जेब

मोदीजी की क्या ‘माल्या’ माया
नोटबंदी का आतंक दोबारा छाया

देश के ATM सब फिर से खाली
बैंकों की क्या हालत कर डाली#CashCrunch

राहुल गांधी ने कहा ”पीएम मोदी पार्लियामेंट में खड़े होने से डरते हैं. चाहे राफेल का मामला हो या नीरव मोदी का मामला हो पीएम मोदी अगर पार्लियामेंट में 15 मिनट का भाषण दे दें तो वो सामने खड़े नहीं हो पाएंगे.”

MP के वित्त मंत्री ने कहा- 2000 के नोट की हो रही है कालाबाजारी, SBI चेयरमैन बोले- हमें जानकारी नहीं
राहुल ने आगे कहा, ”मोदी पूरे देश का चक्कर काट रहे हैं लेकिन लोकसभा में भाषण देने के लिए उन्हें 15 मिनट का समय नहीं दे रहे हैं.” उन्होंने नोटबंदी की याद दिलाते हुए कहा, मोदी जी ने देश की जनता को लाइन में लगाया. सबकी जेब से 500 रुपए और 1000 रुपए का नोट छीना और नीरव मोदी की जेब में डाल दिया, लेकिन इसपर एक शब्द नहीं बोलते.”

राहुल ने बड़े आरोप लगाते हुए कहा, ”राफेल में सीधे तौर पर चोरी हुई है.” मोदी सरकार की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि एक उद्योगपति मित्र को 45,000 करोड़ रुपए दिए हैं. इस डील को एचएएल से छीना, बेंगलुरु से रोज़गार छीना लेकिन पीएम इसपर भी एक शब्द नहीं कहते.

10 राज्यों में नोटबंदी जैसी कैश की किल्लत, सरकार को भरोसा- 2 से 3 दिनों में स्थिति होगी सामान्य

राहुल ने पीएम को बैंकिंग घोटाले से जोड़ते हुए कहा कि वह नीरव मोदी को नाम से पहचानते हैं, मेहुल चोकसी को भी नाम से पहचानते हैं और दोनों को नाम से बुलाते हैं. पीएम मोदी के अच्छे दिनों के वादे की याद दिलाते हुए राहुल ने कहा कि वादा तो आम लोगों से किया था, लेकिन नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे 15 लोगों के अच्छे दिए आ गए. वहीं उन्होंने कहा कि जनता, किसान, मज़दूर और गरीबों के बुरे दिन आ गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help