गाजियाबाद: बच्चे ने खींचा हैंड ब्रेक, 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी कार, 7 लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक, कार का चालक किसी काम से नीचे उतरा तभी कार में बैठे एक बच्चे ने हैंड ब्रेक खोल दिए, जिसके वजह से ये हादसा हुआ.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में ड्राइवर की लापरवाही ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया. मामला विजयनगर थानाक्षेत्र के बलरामपुर के पास नेशनल हाईवे-24 का है. बहरामपुर से शुक्रवार (20 अप्रैल) रात बारातियों को लेकर खोड़ा जा रही कार 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी. हादसे में दूल्हे के पिता सहित सात लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, बारातियों को ले जा रहे सभी वाहन एनएच-24 पर सड़क किनारे खड़े थे. इन्हीं में से एक कार का चालक किसी काम से नीचे उतरा तभी कार में बैठे एक बच्चे ने हैंड ब्रेक खोल दिए, जिसके वजह से ये हादसा हुआ.

ANI UP

@ANINewsUP
13h
Replying to @ANINewsUP
#UPDATE: 4 dead after the car they were travelling in fell into a gorge near NH-24 in #Ghaziabad’s Vijay Nagar.

ANI UP

@ANINewsUP
Ghaziabad car accident #UPDATE: Death toll rises to seven, according to CO City Manisha Singh.

1:40 AM – Apr 21, 2018
31
See ANI UP’s other Tweets
Twitter Ads info and privacy
20 फीट गहरे नाले में गिरी गाड़ी
जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर किसी काम से हैंड ब्रेक लगाकर नीचे उतरा था. इतने में सीट के बराबर में बैठे एक बच्चे ने हैंड ब्रेक खोल दिए, जिस वजह से कार बेकाबू होकर करीब 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी.

7 की मौत, 5 घायल
हादसे में दूल्हे के पिता और तीन मासूमों समेत 7 सात लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मातम में बदली खुशियां
विजयनगर इलाके में हुई इस घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. शादी की खुशियां मातम में बदल गई. वहीं घटना की सूचना के बाद बराती भी अस्पताल पहुंचे और लोगों की मदद की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help