मां से बदला लेने के लिए मौसा ने 8 महीने की दुधमुंही बच्ची से किया रेप, फिर कर दी हत्या

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर आठ महीने की मासूम का शव मिला है. जानकारी के अनुसार, मासूम के प्राइवेट पार्ट्स से खून निकलता मिला है, जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ रेप किया गया, जिसके बाद हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर आठ महीने की मासूम का शव मिला है. जानकारी के अनुसार, मासूम के प्राइवेट पार्ट्स से खून निकलता मिला था, जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ रेप किया गया और फिर हत्या कर दी गई. जब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो गई. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगालने पर पुलिस को एक संदिग्ध युवक नजर आया, जिसकी पहचान बच्ची के मौसा के रूप में हुई है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. सामने आया है कि वारदात से पहले पीड़िता की मां के साथ आरोपी की बहस हुई थी, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि उन्हें लोगों से सूचना मिली थी शहर के राजबाड़ा इलाके में स्थित वाणिज्यिक इमारत के बेसमेंट में एक बच्ची का लहूलुहान शव मिला है. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.

गुब्बारे बेचकर गुजारा करता है परिवार
मृतक बच्ची का परिवार बेहद गरीब है. वे गुब्बारे बेचकर गुजारा करते हैं और सड़क पर ही रहते हैं. घटना वाले दिन भी वे राजबाड़ा महल के बाहर सो रहे थे, सुबह उठने पर जब बच्ची गायब मिली तो परेशान होकर उन्होंने उसे तलाशना शुरू कर दिया, जिसके बाद उन्हें बच्ची का शव मिला. उसके आसपास खून बिखरा हुआ था.

ANI

Verified account

@ANI
Follow Follow @ANI
More
Indore: Girl under one year of age killed after allegedly being raped in MG Road police station limits. Police reached the spot after getting information that a child’s body is lying unattended with blood spots around it. One arrested #MadhyaPradesh

सीसीटीवी से हुआ आरोपी का खुलासा
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उन्हें उसमें एक युवक सोते हुए परिवार के पास से बच्ची को उठाता हुआ ले जाता दिखा. उसने दुधमुंही बच्ची को अपने कंधे पर डाल लिया, ताकि लोगों को शक न हो. फिर वह उसे करीब 50 मीटर दूर स्थित वाणिज्यिक इमारत के तलघर में ले गया, जहां उसने रेप और हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

परिजनों को फुटेज दिखाने पर युवक की पहचान 21 वर्षीय सुनील भील के रूप में हुई है. ये युवक रिश्ते में बच्ची का मौसा लगता है. एसआईटी की जांच में पहले पूछताछ करने पर परिजनों ने सुनील को आरोपी मानने से इनकार कर दिया था. लेकिन जब सबूत सामने आए तो आरोपी को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गई, इस दौरान उसने वारदात को अंजाम देने बात स्वीकार की.

ANI

Verified account

@ANI
Follow Follow @ANI
More
Victim’s family didn’t name the accused as a suspect, who is victim’s uncle in relation. Initial suspects were ruled out by Special Investigation Team (SIT) & victim’s uncle was arrested. Accused had an argument with victim’s mother after which he committed the crime: DIG Indore

मां से बहस के बाद बेटी से रेप
आरोपी ने बताया कि घटना वाले दिन पीड़िता की मां के साथ उसकी बहस हुई थी. रात को सोने के बाद उसने महिला की 8 महीने की बच्ची को अगवा किया और उसके साथ वाणिज्यिक इमारत में वारदात को अंजाम दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help