छत्‍तीसगढ़: BJP सांसद के फॉर्म हाउस पर नक्‍सली हमला, ब्‍लास्‍ट कर उड़ाया घर

publiclive.co.in [Edited By रवि यादव ]

रायपुर: कांकेर के सांसद विक्रम उसेण्डी के पर्रेबेड़ा ग्राम में स्थित फार्म हाऊस में बीती रात नक्सलियों ने विस्फोटक लगाकर भवन को उड़ा दिया. फार्म हाउस में एक मात्र चपरासी अमर सिंह रह रहा था जिसके साथ नक्सलियों ने मारपीट भी की. लगभग 20 की संख्या में पर्रेबेड़ा गांव पहुंचे नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया.

ANI

@ANI
Chhattisgarh: Section of the farmhouse of BJP MP Vikram Usendi damaged in an IED blast triggered by naxals in Kanker’s Tadoki police station limits. No casualties reported. More details awaited.

पुलिस सूचना के बाद फोर्स ने पहंचकर आसपास सर्चिंग शुरू कर दी है. घटना स्थल से मात्र 200 मीटर की दूरी पर बीएसएफ कैम्प भी मौजूद है. नक्सलियों ने प्राथमिक पाठशाला के सामने बने सांसद के फार्म हाउस को निशाना बनाया है. आज अंतागढ़ में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह का कार्यक्रम भी होना है. विकास यात्रा के विरोध में नक्सलियों ने विस्‍फोट कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. वहीं अपने फार्म हाउस की हालात देखने पहुंचे सांसद विक्रम उसेण्डी ने घटना की निंदा की है.

बता दें कि मुख्यमंत्री के सभा स्थल से विस्फोट स्थल लगभग 12 किलोमीटर की दूरी पर है. कांकेर एसपी केएल ध्रुव ने न्यूज-18 से कहा कि घटना में किसी की हताहत की सूचना नहीं है. साथ ही सुरक्षा बल घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं. मुख्यमंत्री की विकास यात्रा से पहले रविवार को नक्सलियों ने बचेली में भी एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए लैंड माइन विस्फोट किया, जिसमें 7 जवान शहीद हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help