आगरा में दर्दनाक हादसा, सीवर टैंक की सफाई के दौरान पिता-पुत्र की मौत

publiclive.co.in [ Edited By रवि यादव ]

आगरा में मंगलवार को दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार (30 मई) को गटर की सफाई के दौरान हुआ. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन, पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. रेस्क्यू के दौरान ही 7 लोग सीवर टैंक में बनी गैस की चपेट में आ गए, जिन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद इलाके में शोक की लहर है.

ANI UP

@ANINewsUP
Agra: 1 worker died while cleaning a sewer in Barhan’s Ashok Nagar, 2 others who went down the sewer to rescue him also died. 7 people admitted to hospital under critical condition.

जहरीली गैस बनी मौत की वजह
मामला आगरा के थाना बरहन क्षेत्र स्थित अशोक नगर का है. दरअसल अशोक नगर निवासी हीरा सिंह अपने मकान में बने सीवर टैंक को साफ कर रहे थे. हीरा सिंह के साथ उनके दोनों बेटे यश पाल और हेमंत भी सीवर टैंक मे उतरे. सीवर टैंक में बनी जहरीली गैस की वजह से तीनों की मौत हो गई.

7 लोग हुए घायल
जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद तीनों को बचाने उतरे लोग भी सीवर टैंक में बनी गैस की चपेट में आ गए, जिनको गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर कमियों की कड़ी मशक्कत के बाद पांच लोगों को बिहोशी की हालत में बाहर निकाला गया. इस हादसे में दो दमकल कर्मी भी घायल हो गए.

घर में मचा कोहराम
तीन लोगों की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. वहीं घटना के बाद से इलाके के लोग भी शोक में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help