‘सुना है EVM को लू लग गई है, तड़पा के मारने से अच्छा है एक झटके में उठा लेते’- तेज प्रताप यादव

publiclive.co.in [Edited By रवि यादव]

पटनाः विधानसभा उपचुनाव के बाद एक बार फिर ईवीएम के मुद्दे पर सियासत गरम होने लगी है. विभिन्न राज्यों में हुए विधानसभा उपचुनाव में कई स्थानों पर ईवीएम खराब होने की शिकायत आई. सबसे अधिक यूपी के कैराना में ईवीएम में दिक्कत होने की खबर मिली थी. वहीं, ईवीएम के खराब होने की शिकायत पर चुनाव आयोग ने कहा था कि मशीन है अधिक गर्मी होने से भी खराब हो जाती है. आयोग के इस बयान पर कुछ राजनेता आरोप लगा रहे हैं तो कुछ इस पर चुटकी ले रहे हैं.

ईवीएम खराब होने पर आयोग से सवाल किए जा रहे हैं और एनडीए पर निशाना साधा जा रहा है. इस दौरान लालू यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव और उनकी बहन राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने एनडीए पर निशाना साधते हुए ईवीएम खराबी पर तंज कसा है.

मीसा भारती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘अब तक EC बोलती रही कि EVM अजर-अमर है.. पर सुबह 8 बजे ही इसे लू लग गई. दोपहर की गर्मी में डायरिया हो जाता तो बेतहाशा भगवा रंग की पर्चियां उगलने लगता!’

Dr. Misa Bharti

@MisaBharti
अब तक EC बोलती रही कि EVM अजर-अमर है। पर सुबह 8 बजे ही इसे लू लग गयी।
दोपहर की गर्मी में डायरिया हो जाता तो बेतहाशा भगवा रंग की पर्चियाँ उगलने लगता!

11:02 AM – May 29, 2018

वहीं, मीसा भारती के इस ट्ववीट को तेज प्रताप यादव ने री-ट्ववीट किया. साथ ही लिखा कि, ‘सुना है कि EVM को लू लग गई है..!’ इसके बाद उन्होंने लिखा, ‘हे भगवान, अभी तो बहुत चुनाव बाकी हैं.. बार-बार क्यूंं कष्ट दे रहे हैं बेचारे EVM को.. तड़पा-तड़पा के मारने से अच्छा है, एक ही झटके क्यूंं नहीं उठा लेते..’

Tej Pratap Yadav
@TejYadav14
सुना है कि EVM को लु लग गई है..!

हे भगवान, अभी तो बहुतों चुनाव बाकी है। बार बार क्यूँ कष्ट दे रहे हैं बेचारे EVM को.. तड़पा-तड़पा के मारने से अच्छा है, एक हीं झटके क्यूँ नहीं उठा लेते।।

12:47 PM – May 29, 2018


हालांकि तेज प्रताप को इस ट्विट पर काफी ट्रोल भी होना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help