मंदसौर: राहुल गांधी का सपना ‘मेड इन मंदसौर’ मोबाइल, बोले- ‘नरेंद्र मोदी-शिवराज नहीं, कांग्रेस करेगी इसे सच’

publiclive.co.in [ Edited By रवि यादव ]

भोपाल: मंदसौर में हुए गोलीकांड की बरसी पर यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला किया. किसानों के कर्ज माफी से लेकर प्रदेश की तरक्‍की तक राहुल ने यहां लोगों से कई बड़े वायदे किए. इसी बीच राहुल गांधी ने कहा कि वो आने वालों सालों में मेड इन मोबाइल हाथों में देखना चाहते हैं.

न्‍यूज एजेंसी ANI ने राहुल के भाषण के इस हिस्‍से को ट्वीट करते हुए पोस्‍ट किया जिसमें राहुल ने कहा है कि मेरा सपना है कि 5-6 साल बाद जब में यहां आऊं और जब हम अपने मोबाइल की तरफ देखने तो उस पर मेड इन मंदसौर लिखा आ रहा हो. इस सपने को नरेंद्र मोदी और शिवराज सरकार पूरा नहीं कर सकती, इसे सिर्फ कमलनाथ और सिंधिया ही सच कर सकते हैं.

मंदसौर: हिंसा में मरने वाले किसान के परिवार का आरोप, ‘SDM ने धमकाया, राहुल गांधी से मत मिलना’

ANI

@ANI
My dream is that when we come here after 5-7 years & look at our phones, we find “Made in Mandsaur” written on it. Narendra Modi & Shivraj Singh won’t be able to do this work. Kamal Nath & Scindia (Jyotiraditya Scindia) can do this: Congress President Rahul Gandhi in #Mandsaur

मंदसौर में बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘किसान समृद्धि संकल्प रैली’ को संबोधित करते हुए किसानों से कहा कि अगर प्रदेश में उनकी सरकार आई तो सभी का कर्ज सिर्फ 10 दिन में माफ कर दिया जाएगा. राहुल गांधी ने यहां पुलिस फायरिंग में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. पिछले साल आज ही के दिन पिपलिया मंडी में हुई इस फायरिंग छह किसानों की मौत हो गई थी. इन किसानों के परिजन ने भी इस रैली में राहुल के साथ मंच साझा किया.

शिवराज पर कमलनाथ का वार, बोले- ‘राहुल की रैली को रोकने का प्रयास कर रही सरकार’

बता दें कि इस साल नवंबर में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके मद्देनजर बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने कमर कस ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help