MP शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने बीजेपी पर ही किया वार, बोले ‘पीएम गले लग सकते हैं तो राहुल क्‍यों नहीं’

publiclive.co.in [EDITED BY SIDDHARTH SINGH]

नई दिल्‍ली : मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर 20 जुलाई को लोकसभा में हुई चर्चा में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाने के बाद सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है. इसी बीच बीजेपी के ही सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपनी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्‍होंने बागी तेवर दिखाते हुए है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश के उच्‍च पदस्‍थ लोगों को गले लगा सकते हैं तो राहुल ने उन्‍हें गले लगाकर कुछ अलग नहीं किया. इसमें कुछ भी अलग नहीं है.

Shatrughan Sinha

@ShatruganSinha
What’s the big fuss, hue & cry over a “Pyar ki Jhappi”, an affectionate hug? Dynamic young leader of the youth & generation next, @RahulGandhi spontaneously gave a warm hug to our Hon’ble PM after his speech in Parliament. What a splendid gesture?…1>2

11:12 AM – Jul 24, 2018
1,755
784 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy
बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी की इस जादू की झप्‍पी को प्रेम और खुशी के साथ स्‍वीकार करना चाहिए. उन्‍होंने अपने ही अंदाज में आगे कहा है कि ‘जरा सी बात का अफसाना बना देते हैं लोग, कैसे नादान हैं कि शोलों को हवा देते हैं लोग’. उन्‍होंने सवाल उठाया कि राहुल गांधी की ओर से पीएम को दी गई जादू की झप्‍पी के ऊपर इतना हंगामा क्‍यों मचा हुआ है. उन्‍होंने राहुल गांधी के इस कार्य की तारीफ करते हुए कहा कि युवा और अगली पीढ़ी के सक्रिय नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गर्मजोशी से गले लगाया है. यह कितना उत्‍तम काम था.

Shatrughan Sinha

@ShatruganSinha
Hasn’t it been the trademark of our Hon’ble PM to receive all foreign dignitaries with a HUG..so what was so different now?Let’s accept it with love & grace.”Zara Si Baat Ka Afsana Bana Dete Hain log, Kaise nadan hai ki sholon ko hawa dete hain log.”#Hugplomacy#HugsandLovetoall

11:18 AM – Jul 24, 2018
534
225 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy
बता दें कि 20 जुलाई को लोकसभा में अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा के दौरान अपने भाषण के आखिर में राहुल गांधी ने कहा था ‘आपके लिए मैं भले ही पप्‍पू हूं, आपके दिल में मेरे लिए नफरत हो सकती है, लेकिन मैं आपसे बहुत प्‍यार करता हूं.’ इसके बाद राहुल गांधी अपनी सीट छोड़कर प्रधानमंत्री मोदी के पास गए और उनसे हाथ मिलाते हुए उन्हें जादू की झप्‍पी दे दी. उन्‍होंने पीएम को गले लगाया. पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी का मुस्‍कुराकर अभिवादन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help