पूर्व प्रेमी को ब्लैकमेल कर रही थी लड़की, तंग आकर ट्रेन के आगे कूदा युवक

publiclive.co.in [EDITED BY SIDDHARTH SING]

कोलकाता: आमतौर पर लड़के की ओर से निजी पलों की क्लिप सार्वजनिक करने की धमकी देकर लड़की को ब्लैकमेल करने की खबरें आती रहती हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल के कोलकाता में ठीक इससे उलट घटना सामने आई है. यहां एक लड़की अपने प्रेमी को धमकी दे रही थी कि अगर वह उसे पैसे नहीं देगा तो वह उसके साथ बिताए निजी पलों की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर देगा. इस बात से परेशान युवक ने सुसाइड कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय युक सौरभ घोष का एक लड़की के साथ अफेयर था. कुछ दिनों बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं. इसके बाद लड़की पैसों के लिए सौरभ को ब्लैकमेल करने लगी.

आरोप है कि पिछले दिनों लड़की ने युवक के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट भी लिखे थे. इसके अलावा वह धमकी दे रही थी कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वह निजी पलों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देगी और उसके खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करा देगी. साथ ही लड़की पर ये भी आरोप है कि वह युवक को धमकी दे रही थी कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वह उसके परिवार को भी नुकसान पहुंचाएगी.

Madhya Pradesh : bhaiyyuji maharaj died because of suicide shot himself
युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने 19 जुलाई को हरदियापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. आनन-फानन में युवक को बरासत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया (Barasat disctrict hospital), जहां से परिवार वालों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. सुसाइड से पहले युवक ने अपने मोबाइल में एक वीडियो सूट किया है, जिसमें उसने पूरी कहानी बयां की है.

सुसाइड वीडियो की मानें तो युवक के उदासीपन के चलते परिवार वाले भी उसे दुत्कारते रहते थे. एक तरफ लड़की की ब्लैकमेलिंग और दूसरी तरफी परिवार वालों से डांट, दोनों बातें युवक को अंदर ही अंदर खाए जा रही थी. हालांकि युवक के परिवार वालों ने लड़की के खिलाफ सोनारपुर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help