धमाल मचा रहा पीएम मोदी पर बना यह भोजपुरी गाना, छा गए अरविंद अकेला कल्लू

publiclive.co.in[EDITED BY SIDDHARTH SINGH]

भोपाल: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के गाने आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और गाना ‘मोदी योगी के सरकार’ वायरल हो रहा है. कल्लू ने यह गाना पीएम मोदी के लिए गाया है. कल्लू का यह गाना पीएम मोदी के जन्मदिन पर बनाया गया. कल्लू से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि यह गाना पीएम के जन्मदिन पर उनके तरफ से एक छोटा सा भेट है, जिसमें वह पीएम मोदी और बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं के लिए माता रानी से दुआ मांग रहे हैं. लोगों को कल्लू यह गाना बेहद पसंद आ रहा है. इसलिए 17 सितंबर को आदिशक्ति फिल्म्स द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 92,681 बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी फिल्म जगत में काफी पॉपुलर हैं कल्लू
गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म जगत के पॉलुलर स्टार अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपनी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन से आज कल्लू उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां हर एक सफल व्यक्ति पहुंचना चाहता है. एक इंटरव्यू में कल्लू ने बताया था कि बचपन से ही उन्हें संगीत से प्रेम था और भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता व गायक पवन सिंह के वह जबरदस्त फैन हैं. बिहार के बक्सर के रहने वाले कल्लू की कामयाबी के पीछे वह अपना पूरा श्रय अपने पिता चुनमुन चौबे को देते हैं.

‘बब्बर की दहाड़’ में नजर आने वाले हैं कल्लू
बदलते दौर का असर भोजपुरी फिल्म जगत पर भी पड़ा है और यहां भी लीक से हटकर और सकारात्मक व सामाजिक मुद्दों पर फिल्मों का निर्माण शुरू हो गया है. उसी कड़ी में बनने जा रही निर्देशक चंदन उपाध्याय की फिल्म ‘बब्बर की दहाड़’ इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में गूंज रही है. ‘आवारा बलम’ के बाद एक बार फिर अरविंद अकेला कल्लू इस फिल्म के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. क्रिस्टल इंडिया के बैनर तले निर्माता विजय कुमार गुप्ता की इस संदेशात्मक फिल्म के पहले चरण की शूटिंग उत्तर प्रदेश में सम्पन्न हो चुकी है, जबकि शेष भाग की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी.

अपनी पहली ही फिल्म ‘आवारा बलम’ से चर्चा में आए चंदन उपाध्याय ने खुद इस फिल्म की कथा और पटकथा भी लिखी है, जबकि संवाद लेखक हैं राजेश पांडेय. अविनाश झा घुघरू के संगीत से सजी बब्बर के गीतकार हैं मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी और सिनेमेटोग्राफर हैं डी के शर्मा. निर्देशक चंदन उपाध्याय ने बताया कि आम जन जीवन मे लोग रोजाना किसी न किसी भ्रष्टाचार के शिकार होते हैं. उन्हीं मुद्दों को एक मनोरंजक कथा का रूप दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help