मुलायम के इस पुराने मित्र ने अखिलेश के लिए कहा, ‘ऐसा कोई सगा नहीं जिसे उन्‍होंने ठगा नही

publiclive.co.in[EDITED BY SIDDHARTH SINGH]

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए कहा कि पिता का अपमान करने वालों का जनमानस में कोई स्थान नहीं है. उन्होंने सपा पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप भी लगाया.

अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश का स्वभाव डंक मारने का है. ‘‘अखिलेश की पढ़ाई के लिए मैं आस्ट्रेलिया तक गया, मैंने ही उनको टिकट दिलाया, सपा का अध्यक्ष बनवाया, लेकिन ऐसा कोई सगा नहीं जिसको अखिलेश ने ठगा नहीं. जब तक इस पार्टी में रामगोपाल जैसे खलनायक रहेंगे, उसमें विध्वंस और विघटन ही होगा.’’

SC/ST एक्ट पर बोले अखिलेश यादव, ‘किसी के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए’

Samajwadi Party's Akhilesh Yadav reside in bungalows located at Sultanpur Road
यहां टीडी कालेज में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सपा आजम खान जैसे व्यक्ति को प्रश्रय देती है जो अमर्यादित टिप्पणी करते हैं.

उन्होंने कहा ‘‘आजम खान ने मेरी पत्नी और बेटियों के बारे में अभद्र टिप्पणी की जिसकी सीडी मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के राज्यपाल को सौंप दी है. अब मुझे कार्रवाई का इंतजार है. यदि यहां कुछ नहीं हुआ तो दिल्ली में प्राथमिकी दर्ज कराऊंगा. मुझे विश्वास है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में मेरे साथ न्याय होगा.’’

भाजपा और सहयोगी दल सुभासपा में निकाय चुनाव को लेकर तल्खी बढ़ी

मुलायम सिंह यादव को टिकट देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें टिकट देने की बजाय उनका आदर करें. उन्होंने कहा कि पिता का अपमान करने वालों का जनमानस में कोई स्थान नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help