वन प्लस अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6T को इस दिन पेश करेगी! सोशल साइट पर टीज़र जारी

publiclive.co.in [EDITED BY SIDDHARTH SINGH]

चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 6T को बाजार में लाने की तैयारी जोर-शोर से कर रही है. कंपनी ने चीन की सोशल साइट Weibo पर आधिकारिक टीजर जारी किया है जिसमें कंपनी का कहना है कि वह अपना नया स्मार्टफोन अगले साल 15 जनवरी 2019 को बाजार में पेश करेगी. माना जा रहा है कि वह स्मार्टफोन OnePlus 6T ही होगा. सबसे खास बात यह है कि यह नया स्मार्टफोन 5G नेटवर्क पर आधारित होगा. हालांकि इस खबर की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

आपको बता दें वनप्लस कंपनी के सीईओ पीट लॉ ने इस साल की शुरुआत में वर्ल्ड मोबाइल कांग्रेस में यह कहा था कि कंपनी का अगला प्रमुख उत्पाद 5G नेटवर्क पर आधारित होगा. हालांकि उन्होंने OnePlus 7 हैंडसेट की तरफ इशारा किया था. लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें OnePlus 6T भी शामिल है.

कंपनी मई-जून में पेश करती है फ्लैगशिप उत्पाद
आमतौर पर देखा गया है कि वनप्लस अपना फ्लैगशिप प्रॉडक्ट मई-जून में लाती है और टी वेरिएंट फोन की घोषणा अक्टूबर और दिसंबर के बीच की गई है. जारी टीजर के मुताबिक ऐसा लगता है कि कंपनी OnePlus 6 के T वेरिएंट को पेश करने की घोषणा जनवरी में कर सकती है. फिलहाल इसका इंतजार करना होगा.

ऐसा होगा OnePlus 6T का आकार!
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, नए स्मार्टफोन OnePlus 6T की डिजाइन बहुत हद तक Oppo R17 से मिलती-जुलती होगी. साथ ही इसमें OnePlus 6 के ग्लास बैक डिजाइन की झलक देखने को मिलेगी. इसमें तीन कैमरे होंगे. डुअल टोन एलईडी फ्लैश होगा. यह भी दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा.

EEC ने किया है सत्पापित
रूस की एक अथॉरिटी से लीक हुई खबर के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन को यूरासियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) ने सत्यापित किया है. सीएनईटी की रिपोर्ट की मानें तो सूत्रों का दावा है कि OnePlus 6 के उत्तराधिकारी को अक्टूबर में पेश किया जा सकता है जिसकी कीमत 38,387 रुपए (550 डॉलर) हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help