FILM REVIEW ‘लुका छुपी’: पूरी फिल्म में लगेंगे हंसी के ठहाके

Publiclive.co.in [Edited by Kusum Bhatia]
बॉलीवुड के ‘सोनू’ कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लुका छुपी’ आज (1 मार्च) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगों को इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से था. बता दें, बॉलीवुड में साल 2019 में कई नई जोड़ियां बॉक्स ऑफिस पर अपना नाम दर्ज कराने के लिए तैयार हैं. इस लिस्ट में पहला नाम कृति सेनन और कार्तिक आर्यन का जुड़ चुका है. इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में हैं.

लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लुका छुपी’ लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है, जिसमें एक जोड़े की बेहतरीन लव स्टोरी हमें पर्दे पर देखने को मिलती है. इस फिल्म की कहानी कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के आसपास भी घूमती नजर आती है. फिल्म में कार्तिक ‘गुड्डू’ और कृति ‘रश्मि’ के किरदार में हैं, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन दोनों की सोच में काफी अंतर है. गुड्डू का मानना है कि अगर प्यार है, तो शादी करने में कोई हर्ज नहीं है क्योंकि शादी प्यार को और मजबूत बना देता है. वहीं, रश्मि की सोच गुड्डू से काफी अलग है. रश्मि का मानना है कि प्यार अपनी जगह है, लेकिन लिव इन रिलेशनशिप से यह जानने में आसानी होती है कि कपल एक साथ रह सकता है या नहीं.

फिल्म की कहानी मथुरा से शुरू होती और ग्वालियर तक जा पहुंचती है. दरअसल, गुड्डू मथुरा में एक लोकल न्यूज चैनल का मशहूर रिपोर्टर है और रश्मि वहां के एक राजनीतिक पार्टी के लीडर त्रिवेदी जी की बेटी है. त्रिवेदी जी के किरदार में आपको विनय पाठक नजर आएंगे और रश्मि उनकी इकलौती बेटी है, जो दिल्ली से मीडिया की पढ़ाई करके वापस मथुरा आई है. रश्मि गुड्डू के न्यूज चैनल में इंटर्नशिप करने आती है और फिर दोनों में प्यार हो जाता है. इसके बाद बात शादी पर आती है, तो रश्मि पहले लिव इन रिलेशनशिप के जरिए यह देखना चाहती है कि वह गुड्डू के साथ पूरी जिंदगी बिता सकती है या नहीं. चूंकि रश्मि के पिता की राजनीतिक पार्टी लव कपल्स के विरोध में है, तो ऐसे में मथुरा में गुड्डू और रश्मि तो एक साथ रह नहीं सकते.

इसी बीच गुड्डू का एक दोस्त अब्बास, जिसकी भूमिका में अपारशक्ति खुराना है, वह एक प्लान बनाता है. अब्बास बताता है कि एक न्यूज कवरेज के लिए गुड्डू और रश्मि दोनों 20 दिनों के लिए ग्वालियर जा रहे हैं, तो क्यों न वहीं दोनों लिव इन रिलेशनशिप में 20 दिनों तक रह लें. दोनों को यह बात सही लगती है और ग्वालियर में दोनों एक किराए के मकान में एक साथ रहने लगते हैं, लेकिन इस बात खुलासा दोनों के घरों में हो जाता है. फिर दोनों के घरवाले मान भी जाते हैं और दोनों को अपना लेते हैं. चंकि दोनों एक मैरिड कपल की तरह ग्वालियर में रह रहे होते हैं, तो घरवालों को लगता है कि दोनों ने शादी कर ली है. अब कहानी यहां से मजेदार हो जाता है, जब दोनों ‘लुका छुपी’ शादी करने के लिए एक से बढ़कर एक तिकड़म लगाते हैं.

फिल्म की कहानी बहुत सही है और आपको कहीं भी बोर होने नहीं देगी. फिल्म में कार्तिक और कृति की जोड़ी आपको बेहद पसंद आने वाली हैं. फिल्म में सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरकारों के साथ इंसाफ किया है. फिल्म की संगीत की बात करें तो ‘कोका कोला’ और ‘पोस्टर लगवा दो’ गाने को पहले ही हिट हो चुके हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो यह फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनिंग, जिसे एक बार पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help