भाई की ट्विटर पर रेल मंत्री से गुहार, प्लीज-मेरी बहन को बचा लो, चंद मिनट में धरा गया आरोपी

Publiclive.co.in[Edited by Rashmi Jain]मोदी सरकार के कई मंत्रियों को ट्विटर पर तुरंत जवाब देने और लोगों की मदद करने के लिए पहचाना जाता है.

भाई की ट्विटर पर रेल मंत्री से गुहार, प्लीज-मेरी बहन को बचा लो, चंद मिनट में धरा गया आरोपी
में मारे गए थे 200 आतंकी? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरलभाई की ट्विटर पर रेल मंत्री से गुहार, प्लीज-मेरी बहन को बचा लो, चंद मिनट में धरमसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किए जाने के रास्ते में चीन अटका सकता है पुलवामा हमले पर जी न्‍यूज की राष्‍ट्रवादी रिपोर्टिंग से बौखलाया जैश, सुधीर निक के घर आया नया मेंबर, प्रियंका को गिफ्ट में दी 3 करोड़ की मर्सिडीज
नई दिल्ली : मोदी सरकार के कई मंत्रियों को ट्विटर पर तुरंत जवाब देने और लोगों की मदद करने के लिए पहचाना जाता है. विशाखापट्टनम से नई दिल्ली जा रही गाड़ी संख्या 22415 सुपरफास्ट एसी एपी एक्सप्रेस में एक युवती भोपाल से नई दिल्ली के लिए सफर कर रही थी. ट्रेन के 3 एसी कोच में 5-6 यात्रियों ने शराब के नशे में युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू की तो युवती के भाई ने रेल मंत्री को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई. इसके बाद जीआरपी ने कुछ ही देर में आरोपी को पकड़ लिया.

एसपी जीआरपी ने निश्चिंत रहने के लिए कहा
दरअसल युवती के भाई ने रेल मंत्री से मदद की गुहार लगाते हुए ट्वीट किया ‘सर आपकी मदद की जरूरत है, मेरी बहन ट्रेन नंबर 22415 में सफर कर रही है. उसकी बर्थ पर छह लोग ड्रिंक कर रहे हैं और बहन से गलत व्यवहार कर रहे हैं. साथ ही उसने पीएनआर नंबर भी शेयर किया.’ इसके बाद ट्वीट का जवाब देते हुए एसपी जीआरपी आगरा ने बताया ‘आप निश्चिंत रहें. आपकी मदद हेतु निरीक्षक जीआरपी आगरा कैंट 9454404418 को निर्देशित कर दिया गया है.’

हरकत में आई जीआरपी ने आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर कोच में जाकर शराबियों को पकड़ लिया. पूरे मामले में कार्रवाई के बाद एसपी जीआरपी आगरा की तरफ से ट्वीट किया गया कि निरीक्षक जीआरपी कैंट द्वारा सेना पुलिस की मदद से एक आर्मी जवान जो गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे सेना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help