World Cup 2019: बांग्लादेश की जीत सोशल मीडिया पर वायरल; बेटा नालायक, पर पोता होनहार है…

publiclive.news.in[Edited by Arti singh]
जाएंट-किलर बांग्लादेश ने आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में दूसरा उलटफेर कर टूर्नामेंट को रोमांचक बना दिया है. उसने सोमवार को वेस्टइंडीज को सात विकेट से करारी शिकस्त दी. उसकी इस जीत की खुशी भारतीय प्रशंसकों ने भी मनाई. लोग सोशल मीडिया पर बांग्लादेश की जीत की मिसाल देकर पाकिस्तान को नसीहतें देते रहे. कुछ प्रशंसकों ने तो पाकिस्तान का मजाक यह कहकर उड़ाया कि बेटा भले नालायक हो, पोता होनहार है.

दरअसल, भारत ने रविवार को ही पाकिस्तान को 89 रन से पटकनी दी थी. भारत और पाकिस्तान का यह मैच फादर्स डे पर खेला गया. भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए भी बाप-बेटे वाले एड कैंपेन बने थे और सोशल मीडिया पर ऐसे मैसेज की भरमार थी. जब सोमवार को बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को हराया, तो भारत-पाकिस्तान वाला एड कैंपेन ही आगे बढ़ गया.

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ‘ये बांग्लादेशी टीम श्रीलंका और पाकिस्तानी टीम दोनों से लाख गुना अच्छी है. एशिया मे भारत के बाद बांग्लादेश टॉप की टीम है.’ एक अन्य यूजर ने लिखे, ‘बांग्लादेश ने जीतकर साबित कर दिया कि बेटा भले निक्कमा सही…पोता होनहार है.’

ट्विटर पर एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, ‘बांग्लादेश से भी तैयार रहना, हार पक्की है पाकिस्तान की.’ वहीं, एक प्रशंसक ने लिखा, ‘कुछ भी हो पर असली मज़ा तो बांग्लादेश को अंतिम बॉल पर हरा कर ही आता है.’ एक अन्य प्रशंसक ने लिखा कि अब पाकिस्तान बांग्लादेश को फोड़ दे तो मजा आए…बाप…बेटा…पोता वाला रिश्ता चरितार्थ हो जाएगा.

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, जैसा खेल बांग्लादेश ने आज खेला है, पाकिस्तानी टीम सोच रही होगी की इसी दिन के लिये भारत ने आज़ाद कराया था उसे की हमें बेइज़्ज़त कर सके. एक अन्य प्रशंसक ने लिखा कि पकिस्तान से अच्छा तो बांग्लादेश है जिसने इतनी अच्छी टीम को भी 323 रन पर भी हरा दिया.
एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, ‘हैट्स ऑफ बांग्लादेश क्रिकेट टीम……… मिनिमम रिसोर्सेज में इतना आउटकम कोई नहीं दे सकता है. रियली वो अपने देश के लिये जी-जान से खेलते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बांग्लादेश क्रिकेट टीम का नया अवतार. अब आज से कोई भी टीम बांग्लादेश को कभी हलके में नहीं लेगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help