OPPO ने लॉन्च किया A9 2020

publiclivenews.in [edited by Pragya Simoniya]
आज कल हर एक स्मार्टफोन ब्रांड कैमरा तकनीक के मामले में एक-दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में लगे हैं और इस कारण मोबाइल कैमरा को लेकर लगातार नए इनोवेशन किए जा रहे हैं. सेल्फी के इस दौर में किसी भी स्मार्टफोन की लोकप्रियता इसी बात पर निर्भर करती है कि उसका कैमरा कितना शानदार है. ऐसे में OPPO अपनी कैमरा टेक्नोलॉजी पर लगातार नए-नए इनोवेशन्स कर रहा है. अपने मोबाइल फोन के ज़रिए कई नए इनोवेशन जैसे कि 10Xहाइब्रिड ज़ूम, 20X डिजिटल ज़ूम, राइज़िंग कैमरा और नवीनतम शार्क-फ़िन कैमरा लाकर कंपनी हर सेगमेंट के ग्राहक के दिल में जगह बना रही है. लेटेस्ट OPPO A9 2020 के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने बजट सेगमेंट के ग्राहकों के लिए भी एक शानदार कैमरा पेश किया है.

विभिन्न शूटिंग एंगल्स और परिदृश्यों के लिए आपकी जरूरतों के हिसाब से A9 2020 में क्वाड कैमरा सेटअप (48MP + 8 MP + 2 MP + 2 MP) पेश किया गया है. 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस 119 डिग्री एंगल के ज़रिए बेहतरीन लैंडस्केप पिक्चर्स लेने में मदद करता है. डिवाइस का 2MP का पोर्टेट लेंस और 2MP का मोनो लेंस 7 पोर्ट्रेट फिल्टर्स के साथ मिलकर स्मार्टफोन फोटोग्राफी के शौकीनों के एक्सपीरिएंस को और बेहतरीन बनाते हैं. डिवाइस में कई आर्टिस्टिक पोर्टेट स्टाइल भी दिए गए हैं. अल्ट्रा नाइट मोड 2.0 की मदद से ये डिवाइस कम रोशनी में भी आश्चर्यजनक रूप से क्लियर और शार्प पिक्चर्स लेने में सक्षम है. इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) फीचर मूवमेंट के दौरान पिक्चर्स लेना पसंद करने वालों के लिए इस फोन को खास बनाता है. इस फीचर के ज़रिए आप रनिंग, प्लेइंग या डांसिंग करते समय भी परफेक्ट शॉट्स और स्थिर वीडियोज़ बना सकते हैं.

कैमरा निश्चित रूप से इस डिवाइस का मुख्य आकर्षण है साथ ही यह फोन 5000mAh क्षमता वाली दमदार लंबी चलने वाली बैटरी के साथ आता है. इस दमदार बैटरी की मदद से ये फोन लगातार 20 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. गेमिंग के शौकीनों के लिए इस फोन का गेम बूस्ट 2.0 फीचर फ्रेम बूस्ट और टच बूस्ट के साथ मिलक एक इमर्सिव और तेज गेमिंग अनुभव प्रदान करता है. फोन के डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और डॉल्बी एटमॉस साउंड इफेक्ट आपके वीडियो देखने और गेमिंग एक्सपीरिएंस को और शानदार बनाते हैं यही नहीं अगर आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कर रहे हैं तो डुअल स्पीकर्स की सराउंड साऊंड आपको और भी क्लियर और क्वालिटी साउंड का अनुभव प्रदान करेगी. OPPO A9 2020 8 जीबी RAM- 128 जीबी ROM और 4 जीबी RAM-128 जीबी ROM वाले दो वेरिएंट्स में आता है.

A9 2020 मजबूत कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ से बनी नई कॉम्पैक्ट 6.5” नैनो वॉटरड्रॉप स्क्रीन से लैस है जोकि OPPO A सीरीज़ के पिछले स्मार्टफोन्स की तुलना में 31.4 परसेंट कम है, जिसके कारण 89% का बेहतरीन स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलता है.

इस बार OPPO ने अपने प्रशंसकों के लिए नहीं बल्कि दो नई डिवाइस लॉन्च की हैं. कंपनी ने A5 2020 भी लॉन्च किया है जोकि A9 2020 की तरह क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता है. ये फोन 4 जीबी RAM+ 64 जीबी ROM स्टोरेज के साथ आता है. यह स्मार्टफोन 12MP प्राइमरी रियर कैमरा + 8MP अल्ट्रा-वाइड फ्रंट कैमरा + 2MP मोनो लेंस + 2 MP पोर्ट्रेट लेंस को स्पोर्ट करता है. यह फोन 5000 mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है.

इन दोनों डिवाइसेज़ को जो बात और भी शानदार बनाती है वो ये कि ये दोनों फोन आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेंगे. A9 2020 के 8GB वैरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है और 4GB वैरिएंट की कीमत 16,990 रुपए है वहीं 4जीबी RAM- 64 GB ROM वाले A5 2020 को आप महज 13,990 रुपए में खरीद सकते हैं.

A9 2020 की ऑनलाइन सेल अमेजॉन पर 16 सितंबर से शुरू हो चुकी है और इसकी ऑफलाइन सेल 19 सितंबर से शुरू हो चुकी है. वहीं A5 2020 की ऑनलाइन और ऑफलाइन सेल आज (21 सितंबर) से शुरू होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help