अक्षय कुमार ने की नए प्रोजेक्ट की घोषणा Public Live

0
8

अक्षय कुमार ने की नए प्रोजेक्ट की घोषणा

PublicLive.co.in

अक्षय कुमार साल 2024 में धमाल करने के लिए कमर कस चुके हैं। एक्टर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां पहले ही चर्चा में बनी हुई थी। इस बीच अक्षय कुमार ने अब अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म का नाम ‘सरफिरा’ है।

एक्शन और एडवेंचर के बाद अक्षय कुमार का अंदाज अब ‘सरफिरा’ होने वाला है। एक्टर ने 13 फरवरी को फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया है।

नेशनल अवॉर्ड से जुड़ा है ‘सरफिरा’ का तार

अक्षय कुमार स्टारर ‘सरफिरा’ बेहद खास होने वाली है, क्योंकि ये नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में तमिल स्टारर सूर्या ने लीड रोल निभाया था। फिल्म के लिए उन्हें बीते साल बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था। वहीं, अब अक्षय इस शानदार फिल्म का हिंदी रीमेक लेकर आ रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘सरफिरा’ का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने रिलीज डेट की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा, “इतना बड़ा सपना देखों, वो तुम्हें पागल बुलाए! ‘सरफिरा’ सिनेमाघरों में 12 जुलाई, 2024 को रिलीज हो रही है।”

कैसी है ‘सरफिरा’ की स्टारकास्ट ?

‘सरफिरा’ में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में टीवी एक्टर राधिका मदान हैं। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल और सीमा बिस्वास भी अहम किरदारों में शामिल हैं। ‘सरफिरा’ का डायरेक्शन सुधा कोंगारा प्रसाद कर रही हैं, जिन्होंने तमिल वर्जन का निर्देशन भी किया था।

अक्षय की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार एक साल में बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स करने के लिए जाने जाते हैं। 2024 में भी उनका कुछ ऐसा ही प्लान है। ईद के मौके पर अक्षय कुमार फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ लेकर आ रहे हैं। इसके  कुछ महीनों बाद एक्टर थिएटर्स में ‘सरफिरा’ के साथ वापसी करेंगे।