आया बड़ा अपडेट; क्या इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में विराट कोहली खेलेंगे?  Public Live

0
15

आया बड़ा अपडेट; क्या इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में विराट कोहली खेलेंगे? 

PublicLive.co.in

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से खेला जाएगा. लेकिन क्या तीसरे टेस्ट में विराट कोहली टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे? बहरहाल, भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. न्यूज एजेंसी एएनआई की मानें तो विराट कोहली भारत-इंग्लैंड तीसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे. दरअसल, ऐसा माना जा रहा था कि तीसरे टेस्ट से विराट कोहली टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. विराट कोहली ने निजी कारणों से पहले 2 टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था.

तीसरे टेस्ट में विराट कोहली नहीं खेलेंगे?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक बीसीसीआई आश्वस्त नहीं है कि तीसरे टेस्ट के लिए विराट कोहली उपलब्ध होंगे या नहीं? इससे पहले बीसीसीआी ने ऐलान किया था कि विराट कोहली ने निजी कारणों से पहले 2 टेस्ट मैचों में नहीं खेलना का फैसला किया है. भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट हैदराबाद में खेला गया. वहीं, इस सीरीज का दूसरा टेस्ट विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. इस टेस्ट में विराट कोहली की जगह रजत पाटीदार को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया है.

हैदराबाद में टीम इंडिया को मिली हार

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट हैदराबाद में खेला गया. इस टेस्ट में भारतीय टीम को 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, दोनों टीमें विशाखापट्टनम में दूसरा टेस्ट खेल रही है. भारतीय टीम विशाखापट्टनम टेस्ट जीतकर सीरीज में बराबरी करना चाहेगी. बहरहाल, इस टेस्ट की बात करें तो खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम का स्कोर 6 विकेट पर 220 रन है. इस तरह टीम इंडिया की बढ़त 363 रनों की हो गई है. भारत के लिए दूसरी पारी में शुभमन गिल ने शानदार शतक बनाया. पहली पारी में यशस्वी जयसवाल ने दोहरा शतक बनाया था.