उड़ान भरते वक्त आसमान में टूटा विमान का दरवाजा, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग Public Live

0
14

उड़ान भरते वक्त आसमान में टूटा विमान का दरवाजा, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

PublicLive.co.in

एक छोटे विमान की बफेलो नियाग्रा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आनन-फानन में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी, इसकी वजह थी कि विमान का दरवाजा बीच आसमान में गिर गया। विमान चीकटोवागा से आ रहा था और दरवाजा गिरने के बाद बफेलो हवाई अड्डे के पास आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी।

हादसे को लेकर नियाग्रा फ्रंटियर ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी ने कहा कि शाम छह बजे से ठीक पहले विमान का पिछला दरवाजा बीच आसमान में टूटकर गिर गया। प्रवक्ता ने कहा कि विमान से दरवाजा अलग होने के बाद उसे बफेलो नियाग्रा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिग्नेचर एविएशन टर्मिनल पर सुरक्षित रूप से उतारा गया।

विमान में दो यात्री और पायलट सवार थे। पायलट ने बताया कि चीकटोवागा में स्टिग्लमीयर पार्क के ऊपर उड़ान भरते समय विमान का दरवाजा गिर गया। अब तक, घटना के कारण कोई चोट या संपत्ति के नुकसान की पुष्टि नहीं हुई है। ऑडियो रिकॉर्डिंग में पायलट को हवाई यातायात नियंत्रकों से यह कहते सुना जा सकता है – “हम आपात स्थिति में हैं, हम वापस जा रहे हैं।” आपातकाल के बारे में बताते हुए एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना गया कि “हमने विमान का पिछला दरवाजा खो दिया है।”

पुलिस दरवाजे की तलाश कर रही है, लेकिन उनका पता नहीं लगा पाई है। क्षेत्र के निवासियों को विमान के दरवाजे पर नजर रखने और कोई जानकारी होने पर चीकटोवागा पुलिस डिस्पैच (716) 686-3500 पर कॉल करने के लिए भी कहा गया है।

 

Previous articleसमान नाम वाली दवाओं के मुद्दे पर मानवाधिकार आयोग ने स्वास्थ्य मंत्रालय को भेजा नोटिस  Public Live
Next articleदिल्ली जा रहे किसानों को पुलिस ने किया गिरफ्तार Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।