ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव को दिया हिंट और अगली ही गेंद पर मिला विकेट Public Live

0
16

ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव को दिया हिंट और अगली ही गेंद पर मिला विकेट

PublicLive.co.in

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स आईपीएल 2024 के दूसरे मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 174 रन बनाए. इसके जवाब में पंजाब ने 19.2 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. पंजाब ने यह मुकाबला 4 विकेट से जीत लिया. इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें ऋषभ पंत विकेट को लेकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. वे कुलदीप यादव से मैच के दौरान बातचीत करते नजर आए.

दरअसल पंजाब किंग्स की पारी के दौरान प्रभसिमरन सिंह नंबर 3 पर बैटिंग करने आए. इस दौरान कुलदीप 10वां ओवर कर रहे थे. कप्तान ऋषभ पंत ने ओवर की पहली ही गेंद के बाद कुलदीप का हौंसला बढ़ाया. पंत ने कहा विकेट मिलेगा. उनका यह कमेंट स्टम्प्स माइक से रिकॉर्ड हो गया. दिलचस्प बात यह रही कि कुलदीप ने अगली ही गेंद पर विकेट ले लिया. प्रभसिमरन 17 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने 5 चौके लगाए.

कुलदीप यादव का आईपीएल परफॉर्मेंस अब तक शानदार रहा है. उन्होंने 74 मैचों में 73 विकेट लिए हैं. कुलदीप का एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 4 विकेट लेकर 14 रन देना रहा है. कुलदीप ने 4 मैचों में 20 रन देकर 2 विकेट लिए. इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 174 रन बनाए. इसके जवाब में पंजाब ने 6 विकेट के नुकसान के साथ 177 रन बनाए. पंजाब ने यह मुकाबला 19.2 ओवरों में जीत लिया.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से है. यह मैच 28 मार्च को जयपुर में खेला जाएगा. इसके बाद तीसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स से है. यह मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. दिल्ली और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 3 अप्रैल को मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला विशाखापट्टनम में आयोजित होगा. 

Previous articleरानी मुखर्जी ने ‘गुलाम’ की डबिंग को किया याद, एक्ट्रेस ने बताया…. Public Live
Next articleविरोधियों पर झूठे मामले दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाने जा रही है भाजपा-अखिलेश यादव Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।