ऑनलाइन ठगी मामले में  गिरफ्तार 14 युवतियां कोर्ट में पेश… 

0
19


रायगढ़ पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के मामले से जुड़ी 14 युवतियों के रायगढ़ कोर्ट में पेश होने पर 4 लोगों की रिमांड मांगी। जिससे कोर्ट ने उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड दिया है। 10 आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। इस तरह पुलिस ने 4 लोगों को कोर्ट से पुलिस रिमांड पर ले  लिया है। पुलिस ने पश्चिम बंगाल से इस रैकेट से जुड़े 22 लोगों को हिरासत में लिया था।  

जिनमें से 14 युवतियों को ट्रांजिट रिमांड के दौरान पश्चिम बंगाल की कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी और उन्हें 25 नवंबर से पहले रायगढ़ कोर्ट में पेश होने का आदेश  दिया था। वहीं 8 युवाओं को पुलिस पहले ही ट्रांजिट रिमांड पर रायगढ़ ला चुकी थी। शुक्रवार को शेष 14 आरोपी युवतियां पश्चिम बंगाल कोर्ट के आदेश पर रायगढ़ न्यायालय में पेश हुईं।  इस दौरान पुलिस ने इसमें से चार आरोपियों की पुलिस रिमांड की मांग की जिस पर कोर्ट ने चार आरोपियों को 2 दिन की पुलिस रिमांड दी है।  शेष 10 आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है। 

 इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक युवतियों से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं, लिहाजा इन से व्यापक पूछताछ की तैयारी है। आपको बता दें कि 3 दिन पहले पुलिस ने कॉल सेंटर में दबिश के दौरान युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था इस दौरान उन्होंने देश के अलग-अलग राज्यों में ठगी के 71 मामले कबूल किए थे वहीं एक करोड़ से अधिक की ठगी की बात भी सामने आई थी। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में ना सिर्फ ठगी की रकम बढ़ेगी, बल्कि आरोपियों की संख्या और ठगी के मामले भी और बढ़ेंगे।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in