करीना कपूर केपीजी मसालों की ब्रांड एम्बेसडर बनीं Public Live

0
16

करीना कपूर केपीजी मसालों की ब्रांड एम्बेसडर बनीं

PublicLive.co.in

नई दिल्ली । मारवल चाय समूह के संस्थापक परवीन जैन ने अपने मसाला ब्रांड केपीजी के लिए बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान को ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। जैन राष्ट्रीय स्तर पर केपीजी ब्रांड के तहत मसालों को लाने के लिए तैयार है। केपीजी मसालों के साथ करीना की सहभागिता न केवल एक सेलिब्रिटी की हैं, बल्कि मसालों की स्टोरी टेलर के तौर पर होगी। करीना कपूर खान ने कहा कि सचमुच यह एक साथ साथ काम करने का गठबंधन है। मेरे लिए केपीजी एक ऐसा ब्रांड है जिसमे भरोसा तथा विश्वसनीयता कूट कूट कर भरी हुई है। इन्हे तैयार करते समय स्वछता, स्वास्थ के साथ स्वाद की बारीकियों का विशेष ध्यान रखा गया है।

Previous articleमेटा ने भारत में फेसबुक, इंस्टाग्राम से 2.60 करोड़ खराब कंटेट हटाए  Public Live
Next articleघायल, बीमार फिलिस्तीनियों की जान बचाने बेहतर इलाज की जरुरत Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।