Wednesday, March 22, 2023
No menu items!
Homelatest newsकांग्रेस के राजभवन मार्च में एक साथ दिखे भूपेश बघेल और टीएस...

कांग्रेस के राजभवन मार्च में एक साथ दिखे भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव, गुफ्तगू पर रही सभी की नजर

कांग्रेस के राजभवन मार्च में एक साथ दिखे भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव, गुफ्तगू पर रही सभी की नजर

रायपुर ।  अदाणी समूह के खिलाफ राजभवन मार्च में बड़ी संख्या में कांग्रेसी एकजुट दिखे। अंबेडकर चौक पर आयोजित सभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच गुफ्तगू पर सभी की नजर रही। कांग्रेस के इस प्रदर्शन में एक मंच पर मुख्यमंत्री और टीएस सिंहदेव की बातचीत भी चर्चा का विषय रही। राजभवन तक मार्च में पुलिस ने कांग्रेसियों को बीच रास्ते में ही रोक दिया, जिसके बाद 11 सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन में प्रभारी सचिव डा. चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का, संयुक्त सचिव विजय जांगिड़ सहित प्रदेश के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

अदाणी के खिलाफ राजभवन मार्च में कांग्रेस ने दिखाई एकता

इधर प्रधानमंत्री आवास के मुद्दे पर भाजपा ने 15 मार्च को विधानसभा घेराव करने का निर्णय लिया है। भाजपा का कहना है कि छत्तीसगढ़ में जन आक्रोश दिख रहा है। कांग्रेस सरकार ने गरीबों का आवास छीन लिया है। लाखों हितग्राहियों का आवास बनते, जो पैसा आया केंद्र से उसे भी वापस कर दिया।

नेता बेल पर, अफसर जेल में

भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि जिस पार्टी के राष्ट्रीय नेता बेल पर हैं और कांग्रेस की जिस छत्तीसगढ़ सरकार के अधिकारी जेल में हैं, वह भ्रष्टाचार और नैतिकता जैसी बातें करें तो उनका चेहरा बेदाग नहीं हो सकता।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments