कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई संपन्न, कमलनाथ भी बैठक में रहे उपस्थित Public Live

0
18

कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई संपन्न, कमलनाथ भी बैठक में रहे उपस्थित

PublicLive.co.in

भोपाल। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव, मप्र प्रभारी भंवर जितेन्द्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में भोपाल, होशंगाबाद, बैतूल, विदिशा, देवास और राजगढ लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनाव और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों और रणनीति पर लोकसभा स्तरीय समन्वय समितियों सहित वरिष्ठ स्थानीय नेताओं के साथ बैठक और चर्चा कर उनसे अपने-अपने क्षेत्र की स्थिति पर चर्चा की। इन बैठकों के बाद कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी उपस्थित रहे।

लोकसभा क्षेत्रवार बैठकों में भंवर जितेन्द्र सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार केवल भ्रम फैलाने और गुमराह करने की राजनीति कर रही है। प्रदेश ही नहीं देश की जनता का महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से बुरा हाल है, महिलाओं और किसानों के साथ हो रहे अन्याय से इन वर्गों में आक्रोश व्याप्त है। हमें एकजुटता के साथ लोकसभा चुनाव लड़ना है। स्थानीय स्तर पर भाजपा के जनविरोधी मुद्दों को पूरी ताकत के साथ उठायें।

पटवारी ने कहा कि हम सभी को मैं नहीं हम की भावना के साथ एकजुटता से काम करना है और निकट भविष्य में होने वाले लोकसभा चुनाव में हमें अच्छे परिणाम मिले इस लक्ष्य के साथ हमें काम करना है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सफल और प्रभावी बनाने के लिए यात्रा का प्रचार-प्रसार करें और यात्रा में अधिक से अधिक कांग्रेसजन शामिल हों। हम विपक्ष की भूमिका में है और हमें पूरी जिम्मेदारी के साथ विपक्ष में रहकर जनता के मुद्दों को सड़क से सदन तक उठाना है और लक्ष्य पूरा कराने के लिए भरसक प्रयास करना है।

वहीं आज शाम को कांग्रेस विधायक दल की बैठक संपन्न हुई। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी, सीडब्लूसी सदस्य कमलेश्वर पटेल भी बैठक में उपस्थित थे। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। विधायक दल की बैठक में कांग्रेस के सभी विधायक उपस्थित थे। बैठक में कांग्रेस विधायकों ने हरदा में हुये भीषण विस्फोट में मृतकों को दी श्रद्धांजलि।

  बैठक में मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, उक्त लोकसभा क्षेत्रों से आये स्थानीय नेताओं के आलावा पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, आरिफ मसूद, रामेश्वर नीखरा, प्रियव्रत सिंह, जयवर्धन सिंह सहित अन्य पदाधिकारी और लोकसभा स्तरीय समन्वयक समितियों के सदस्य उपस्थित थे।       

Previous articleखूंटी में लोगों से बोले राहुल गांधी-भाजपा और आरएसएस ने देश में नफरत और हिंसा फैलाई Public Live
Next articleचीन में विधवा वर्ष होने के कारण नहीं होंगी शादियां Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।