क‍िसान नेता ने नगर न‍िगम से मांगी घर के चूहे पकड़ने में मदद..

0
17


बदायूं । चूहे की हत्या को लेकर हुई मुकदमेबाजी के बाद लोगों में दहशत है। अब नया मामला नगर पालिका उझानी का सामने आया है। इसमें किसान नेता ने नगर पालिका के ईओ से घर में मौजूद चूहे को पकड़वाने की मांग की है।कस्बा उझानी में रहने वाले भाकियू नगराध्यक्ष चंद्रमोहन वर्मा ने नगर पालिका उझानी के अधिशासी अधिकारी को सौंपे ज्ञापन में बताया है कि उनके घर में चूहा आ गया है, जो कीमती सामान काट रहा है। वह चूहेमार दवाई नहीं रख सकते।

किसान नेता के मुताबिक उन्हें डर है कि चूहे के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। वरना उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो जाएगा। उन्होंने मांग उठाई है कि चूहे को पकड़कर पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा को सौंपा जाए।बता दें कि विकेंद्र का नाम पिछले दिनों पशु प्रेमी व पीएफए के अध्यक्ष विकेंद्र शर्मा ने पनवड़िया मोहल्ला निवासी युवक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। विकेंद्र ने आरोपी को चूहे की पूछ में ईंट बांधकर नाले में फेंकते हुए पकड़ा था। इस चूहे का पोस्टमार्टम भी हुआ और आरोपी को अदालत से जमानत भी कराना पड़ी है।

यह है पूरा मामला

24 नवंबर को मनोज ने एक चूहे की पूंछ में पत्थर बांधकर उसको नाले में फेंक दिया था। ये घटना एक पशु प्रेमी विकेंद्र ने देख ली थी। विक्रेंद्र ने चूहे को बाहर भी निकाला और मनोज के खिलाफ शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने मनोज को थाने बुलाया और फिर उसको छोड़ दिया था। बरेली में चूहे का पोस्टमार्टम भी करवाया। फिर मनोज के खिलाफ पशु क्रूरता का केस 28 नवंबर को दर्ज क‍िया गया था।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in