केबिन में फंसा ट्रक ड्राइवर, तीन घंटे रेस्क्यू के बाद पुलिस ने सुरक्षित निकाला Public Live

0
12

केबिन में फंसा ट्रक ड्राइवर, तीन घंटे रेस्क्यू के बाद पुलिस ने सुरक्षित निकाला

PublicLive.co.in

राजधानी रायपुर के वीआइपी चौक पर देर रात कार को बचाते हुए एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क हादसे का शिकार हो गया। सड़क हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर केबिन में बुरी तरह फंस गया। सूचना पर मौके पर फायर ब्रिगेड और मेडिकल टीम के साथ पहुंची तेलीबांधा थाना पुलिस ने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कटर से ट्रक का केबिन काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला।

दरअसल, घटना तेलीबांधा थाना इलाके का है। जानकारी के अनुसार जमशेदपुर से भारी लोहे की सरिया लेकर एक ट्रक रायपुर होते हुए पूना जा रहा था। शनिवार की रात वीआइपी चौक पर ट्रक के सामने एक कार आ गई, जिसे बचाते हुए ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक मार दी। इससे ट्रक में रखा सरिया केबिन में घुस गया और ड्राइवर उदयगिरी केबिन में बुरी तरह फंस गया।

ड्राइवर ने खुद को बाहर निकालने के लिए लोगों से मदद मांगी। राहगीरों ने ड्राइवर को केबिन में बुरी तरह फंसा देख तेलीबांधा थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर तेलीबांधा थाना की पुलिस फायर ब्रिगेड समेत मेडिकल टीम के साथ मौके पर पहुंची।

पुलिस टीम ने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कटर से ट्रक का केबिन काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला। पुलिस टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर ट्रक ड्राइवर को सकुशल बाहर निकाला और उसकी जान बचाई।

Previous articleमुंबई लाए गए सोमालिया के 35 समुद्री लुटेरे Public Live
Next articleलोकसभा चुनाव के लिए जेडीयू के 16 नाम फाइनल,  शिवहर से लवली आनंद और मुंगेर से ललन सिंह  Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।