क्या वर्ल्ड कप जीतने के बाद मेसी ने सॉल्ट बेई को किया नजरअंदाज?…

0
14


सॉल्ट बेई का नाम अर्जेंटीना की जीत के बाद मेसी द्वारा नजरअंदाज किए जाने पर खूब चर्चाओं में है। इंटरनेट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सॉल्ट बेई स्टार फुटबॉलर मेसी के साथ तस्वीर लेने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।दुनियाभर में फिलहाल एक ही नाम की खूब चर्चाएं हो रही हैं। स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी हर किसी की जुबान पर हैं। मेसी के नेतृत्व में अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीता। नेल-बाइटिंग पेनल्टी शूटआउट में गत चैंपियन फ्रांस को हराने के बाद, मेसी के नेतृत्व वाली अर्जेंटीना की टीम ने 36 साल बाद फीफा विश्व कप 2022 की ट्रॉफी उठाई। कतर के लुसैल स्टेडियम में जीत के बाद के जश्न के दौरान लिया गया एक वीडियो वायरल हो गया है और इसमें मेसी और लोकप्रिय शेफ सॉल्ट बेई शामिल हैं।

नुसरत गोकसे, जिसे सॉल्ट बेई के नाम से भी जाना जाता है, अपने चटपटे सीज़निंग स्टीक के लिए इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे। हालांकि, प्रसिद्धि और काफी पैसा कमाने के बाद, नुसरत ने लंदन और अन्य प्रमुख स्थानों पर हाई-एंड रेस्टोरेंट की एक सीरीज खोली। ग्राहकों ने रेस्टोरेंट में परोसे जाने वाले भोजन की घटिया क्वालिटी के बारे में शिकायत की और सॉल्ट बेई को ऑनलाइन ट्रोल किया गया।

अब सॉल्ट बेई का नाम अर्जेंटीना की जीत के बाद मेसी द्वारा नजरअंदाज किए जाने पर खूब चर्चाओं में है। इंटरनेट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सॉल्ट बेई स्टार फुटबॉलर मेसी के साथ तस्वीर लेने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर मेसी वहां से दूर जाने की कोशिश करते देखे गए।

यह क्लिप लाखों व्यूज और प्रतिक्रियाओं के साथ वायरल हो गई है। हालांकि, सॉल्ट बेई आखिरकार अर्जेंटीना टीम के साथ सेल्फी लेने में कामयाब रहे और विश्व कप ट्रॉफी को पकड़े हुए एक तस्वीर भी ली। सॉल्ट बेई अर्जेंटीना टीम के खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें लेने में कामयाब रहे। कुछ तस्वीरों में तो उन्होंने अपना सिग्नेचर नमक छिड़कने वाला इशारा भी किया।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in