गले में हैंड ड्रिल मशीन घुसाकर युवक की बेरहमी से हत्या… 

0
16


छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक युवक की जशपुर में हत्या कर दी गई। लकड़ी की बनी हैंड ड्रिल से युवक का गला छेद दिया गया। इससे उसकी मौत हो गई। युवक का खून से लथपथ शव उसके बिस्तर पर पड़ा मिला। हत्या का पता मंगलवार को चला जब युवक के परिजन घर पहुंचे। सूचना मिलने पर एसएसपी डी. रविशंकर सहित पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। मामला कोतवाली क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, भागलपुर बरटोली निवासी आशीष भगत (34) पुत्र संजू भगत सोमवार को घर में अकेला था। परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। जब वे मंगलवार को लौटे तो देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ था। इस पर वह आशीष के कमरे में पहुंचे तो खून से लथपथ शव बिस्तर पर पड़ा था। ऐसे में आशंका है कि सोमवार देर रात किसी ने उसकी हत्या की है। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। 

पुलिस को मौके पर लकड़ी का हैंड ड्रिलर मिला है। युवक के गले में घाव है। ऐसे में आशंका है कि उसी से युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने हैंड ड्रिलर को जब्त कर लिया है। वहीं युवक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने मकान के क्षेत्र को सील कर तलाशी ली है। मौके पर एडिशनल एसपी उमेश कश्यप, एसडीओपी राजेन्द्र सिंह परिहार समेत फोरेंसिक टीम पहुंच गई थी।  घटना से जुड़े हर पहलू पर जांच की जा रही है। फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज किया गया है।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in