गल्फ जाइंट्स के लिए जुहैब जुबैर ने शानदार 4 विकेट लिए, शारजाह की खराब रही शुरुआत Public Live

0
17

गल्फ जाइंट्स के लिए जुहैब जुबैर ने शानदार 4 विकेट लिए, शारजाह की खराब रही शुरुआत

PublicLive.co.in

आईएलटी20 में रविवार को गल्फ जायंट्स बनाम शारजाह वॉरियर्स का मुकाबला हुआ। शारजाह वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

गल्फ ने की पहले बल्लेबाजी

गल्फ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 187 रन बनाए। शारजाह वॉरियर्स 18 ओवर में  108 रन पर पूरी टीम पवेलियन लौट गई। गल्फ जाइंट्स ने 79 रन से मैच अपने नाम कर लिया। गल्फ की ओर से शिम्रोन हेटमायर ने सबसे ज्यादा रन बनाकर अर्धशतकीय पारी खेली।

शिम्रोन हेटमायर ने बनाया अर्धशतक

शिम्रोन हेटमायर ने 28 गेंदों में 3 चौके 4 छक्के लगाकर 189.28 की स्ट्राइक रेट से 53 रन बनाए। इसके अलावा क्रिस लेन ने 32 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्का लगाकर 140.62 के स्ट्राइक रेट से 45 रन बनाए। जेमी ओवरटन ने 25 रन बनाए। कप्तान जेम्स विंस ने 20 रन और गेरहार्ड इरास्मस ने 17 रन बनाए।

शारजाह की गेंदबाजी

इसके अलावा कोई बल्लेबाज 10 रन का आंकड़ा पार नहीं कर सका। गेंदबाजी में  शारजाह के लिए सीन विलियम्स ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। क्रिस वोक्स, मुहम्मद जवादुल्लाह और डेनियल सैम्स ने 1-1 विकेट अपने नाम किया। 

शारजाह की खराब रही शुरुआत

जीत के लिए 187 रन का पीछा करने उतरी शारजाह की शुरुआत खराब रही। टीम पहले ओवर में अपना विकेट गंवा बैठी।  कप्तान टॉम कोहलर-कैडमोर ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 39 रन बनाए। लुईस ग्रेगरी ने 30 रन की पारी खेली। टीम के दो बल्लेबाज 0 रन पर पवेलियन लौट गए। टीम के 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके। 

जुहैब जुबैर ने लिए 4 विकेट 

गल्फ जाइंट्स के लिए जुहैब जुबैर ने शानदार 4 विकेट लिए। अयान अफजल खान ने टीम के लिए 2 विकेट चटकाए। इसके अलावा जेमी ओवरटन, डोमिनिक ड्रेक्स, क्रिस जॉर्डन और ब्लेसिंग मुज़ारबानी ने 1-1 विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई। 

Previous articleअर्टिगा सबसे ज्यादा बिकने वाली 7 सीटर एमपीवी  Public Live
Next articleरविवार को सनराइजर्स और रॉयल्स के बीच हुआ मुकाबला, सनराइजर्स ने 165 रन बनाकर की जीत हासिल Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।