ज़ानाई भोसले का श्रद्धा ने किया स्वागत Public Live

0
24

ज़ानाई भोसले का श्रद्धा ने किया स्वागत

PublicLive.co.in

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बहन ज़ानाई भोसले को द प्राइड ऑफ महाराष्ट्र- छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत कर रही हैं। इस मौके पर श्रद्धा कपूर ने बहन ज़ानाई भोसले को अपना उत्साहजनक समर्थन दिया है। 

फिल्म एक निर्देशक के रूप में संदीप सिंह की नाटकीय शुरुआत है, और ज़ानाई भोसले शिवाजी महाराज की पत्नी, रानी साईं भोंसले की भूमिका निभाती नजर आएँगी। श्रद्धा कपूर ने कहा, मेरी बहन ज़ानाई मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने और अपने प्रदर्शन से हमें मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वे सिनेमाई श्रद्धांजलि द प्राइड ऑफ भारत छत्रपति शिवाजी महाराज में रानी साईं भोंसले की भूमिका निभा रही हैं। मैं उन्हें फिल्म में पहली बार देखने के लिए उत्सुक हूँ और मेरी शुभकामनाएँ उनके साथ हैं। अपनी पहली ही फिल्म के लिए इतना चुनौतीपूर्ण रोल मिलना अपने आप में एक उपलब्धि है। जब भी उन्हें मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी, मैं हमेशा वहाँ मौजूद रहूँगी। बता दें कि द प्राइड ऑफ भारत- छत्रपति शिवाजी महाराज को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है और यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के अवसर पर 19 फरवरी, 2026 को रिलीज़ होगी।

 यह फिल्म संदीप सिंह की नाटकीय निर्देशन की पहली फिल्म है और इसे इमर्सो स्टूडियो और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस बारे में  संदीप सिंह ने आगे कहा, बॉलीवुड में आमतौर पर बहनें एक-दूसरे का समर्थन नहीं करती हैं, लेकिन श्रद्धा कपूर एक अपवाद हैं, जिन्होंने अपनी बहन ज़ानाई की क्षमता और प्रतिभा पर विश्वास किया है। मुझे यकीन है कि श्रद्धा का प्रोत्साहन उनके लिए शक्ति का काम करेगा।