जिले की पुलिसिंग में एसपी सिंह ने किया फेरबदल Public Live

0
19

जिले की पुलिसिंग में एसपी सिंह ने किया फेरबदल

PublicLive.co.in

बिलासपुर । लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिसिंग में कसावट लाने पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने बीते दिनों जिले के थाना प्रभारियों को इधर उधर शिफ्ट किया है। अलग अलग पार्ट में एसपी ने थाना प्रभारियों को नई तैनाती दी है वही शहर के सरकंडा थाना का इंचार्ज तोप सिंह नवरंग तो हाइवे रोड़ स्थित हिर्री थाना का प्रभार टीआई किशोर केवट को दिया है। मिली जानकारी के अनुसार एसपी सिंह ने आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले जिले में थाना प्रभारियों का तबादला आदेश जारी किया है। प्रशासनिक दृष्टिकोण से जिले की पुलिसिंग को टाइट करने एसपी ने थाना प्रभारियों के कामकाज में नए सिरे से फेरबदल किया है।

ये हुए इधर से उधर

तोप सिंह नवरंग को थाना सरकंडा, किशोर केवट को थाना हिर्री, राजेश चौहान को थाना बिल्हा, राजेश मिश्रा को एसीसीयू इंचार्ज, अभय सिंह बैंस को थाना सकरी, दामोदर मिश्रा को थाना चकरभाटा, हरीश टांडेकर को थाना तखतपुर, भारती मरकाम को थाना सिरगिट्टी, उमेश साहू को डीएसबी, रजनीश सिंह को थाना कोटा व गौरव सिंह को थाना सिविल लाइन (ट्रेनी डीएसपी) में प्रभारी बनाया गया है।

 

Previous articleतीन आरोपी ढाई किलो गांजा समेत गिरफ्तार Public Live
Next articleमहापौर रामशरण यादव का निलंबन रद्द Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।