जेन्सन ने खेली तूफानी पारी, सनराइजर्स ने दर्ज की रोमांचक जीत Public Live

0
16

जेन्सन ने खेली तूफानी पारी, सनराइजर्स ने दर्ज की रोमांचक जीत

PublicLive.co.in

एसए20 लीग में 2 फरवरी को पार्ल रॉयल्स बनाम सनराइजर्स ईस्टर्न केप के बीच मुकाबला हुआ। सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 208 रन बनाए।

सनराइजर्स ने जीता मुकाबला

जीत के लिए 209 का पीछा करने उतरी रॉयल्स की टीम 20 ओवर में सिर्फ 7 विकेट के नुकसान पर 164 रन ही बना सकी। सनराइजर्स ने 44 रन से मैच अपने नाम कर लिया। सनराइजर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम 8 रन पर डेविड मलान का विकेट गंवा बैठी।

एबेल और हरमन के बीच हुई मजबूत पार्टनरशिप

इसके बाद टॉम एबेल और जॉर्डन हरमन ने पारी को संभाला। दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 50 गेंदों में 77 रन जोड़े। इस बीच टॉम एबेल अपने अर्धशतक के चूक गए और 46 रन पर अपना विकेट गंवा बैठे। हरमन ने भी 36 रन की पारी खेली। 

जेन्सन ने खेली तूफानी पारी

टीम के लिए मार्को जेन्सन ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए। उन्होंने 31 गेंदों में 229.03 की स्ट्राइक रेट के साथ 4 चौके और 6 छक्के लगाए। पार्ल रॉयल्स की ओर से इवान जोन्स ने सबसे ज्यादा दो विकेट अपने नाम किए। विहान लुब्बे और तबरेज शम्सी ने 1-1 विकेट अपने नाम किया।

रॉयल्स को मिली दमदार शुरुआत

209 रन का टारगेट चेज करने उतरी रॉयल्स की शुरुआत अच्छी रही। जेसन रॉय और जोस बटलर ने पहले विकेट के लिए 68 जोड़े। बटलर ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 45 गेंदों में  6 चौकों और 2 छक्कों के साथ 142.22 की स्ट्राइक रेट से अर्धशतकीय पारी खेली। जेसन रॉय ने 32 रन बनाए। डेविड मिलर 14 रन बनाए और लुंगी एनगिडी ने 13 रन बनाए। 

जेन्सन ने गेंद से भी चटके 2 विकेट

इसके अलावा कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। सनराइजर्स के लिए मार्को जेन्सन, लियाम डॉसन और बेयर्स स्वानपेल ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा डैनियल वॉरॉल ने 1 विकेट लिया। इसके चलते सनराइजर्स ने मैच अपने नाम कर लिया।