टीना दत्ता ने शालीन भनोट की बॉडी का उड़ाया मजाक… 

0
13


Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालीन भनोट का रिश्ता ‘बिग बॉस 16’ शुरू होने के बाद से न तो घरवालों समझ आया है और न ही शो देखने वाले दर्शकों को।दोनों एक-दूसरे को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन कभी-कभी इनका रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा लगता है, तो कभी दोनों एक-दूसरे के साथ इस तरह लड़ते हैं जैसे जानी दुश्मन हों। जहां हम उन्हें एपिसोड के एक सेगमेंट में एक-दूसरे के साथ हंसते और अच्छा समय बिताते हुए देखते हैं, वहीं दूसरे एपिसोड में वे जोर-जोर से लड़ते नजर आते हैं। बिग बॉस में  दोनों अक्सर कैमरे के सामने लड़ते-झगड़ते देखे जाते हैं।

एक बार फिर ऐसा ही हुआ। शालीन भनोट बिग बॉस के शो के सबसे फिट कंटेस्टेंट में गिने जाते हैं। लेकिन बीते एपिसोड में टीना दत्ता, शालीन की बॉडी का मजाक उड़ाते हुए नजर आई। उन्होंने शालीन की बॉडी पर भी कई सवाल उठाए। टीना शालीन से उनकी बॉडी के बारे में  सवाल करते हुए पूछती हैं कि, ‘क्या तुम स्टेरॉयड लेते हो? , इतने सारे सप्लीमेंट लेने के बाद बॉडी बनाने का भला क्या फायदा है। मैने तुम्हारी वो सप्लीमेंट वाली लिस्ट देखी है।’ टीना की इस बात पर शालीन चिढ जाते हैं और उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं।

जब टीना ने शालीन की बात नहीं मानी तब वह अभिनेत्री से कहते हैं, ‘नेशनल टेलीविजन पर ऐसी बात बोलना सही नहीं है।’ फिर टीना सफाई देने लगती हैं और कहती हैं,‘अरे मैं तो मजाक में बोल रही हूं।’ लेकिन इस बात पर शालीन उनकी एक नहीं सुनते और वहां से चले जाते हैं। टीना इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस शालीन की बॉडी पर सवाल खड़े कर रहे हैं। शालीन से पहले टीना दत्ता और श्रीजिता डे भी भिड़ती नजर आई थीं। जहां टीना दत्ता ने शालीन पर आरोप लगाए हैं, वहीं श्रीजिता डे अभिनेत्री के ऊपर आरोप लगाती दिखी थीं। श्रीजिता ने टीना को ‘घर तोड़ने वाली’ का टैग दिया था और कहा था कि वह जितना उन्हें जानती है उतना कोई भी नहीं जानता है।

 






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in