डैरेन सैमी ने तेज गेंदबाजों को बताया वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप टीम का दावेदार, कहा….. Public Live

0
16

डैरेन सैमी ने तेज गेंदबाजों को बताया वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप टीम का दावेदार, कहा…..

PublicLive.co.in

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में कहर बरपाने वाले शमर जोसेफ ने वेस्टइंडीज टीम के चयनकर्ताओं को सामने मुश्किल खड़ी कर दी है। शमर जोसेफ ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम में अपनी दावेदारी पेश की है। जोसेफ ने पिछले रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 65 रन देकर 7 विकेट चटकाए थे। जोसेफ के इस दमदार प्रदर्शन के चलते वेस्टइंडीज ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी।

हालांकि, इसी टेस्ट मैच के दौरान बल्लेबाजी करते वक्त शमर जोसेफ चोटिल हो गए थे। स्टार्क की एक यार्कर गेंद उनके पैर के अंगुठे पर जा लगी थी। वह दर्द से कराहते हुए मैदान से बाहर गए थे। इसके बावजूद वह गेंदबाजी करने आए और मात्र 11.5 ओवर में 7 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलियाई पारी को ध्वस्त कर दिया था।

डेरेन सैमी के लिए हुई मुश्किल

जोसेफ से इस शानदार प्रदर्शन ने वेस्टइंडीज के वनडे और टी20 के कोच डैरेन सैमी और चयनकर्ताओं के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है। डैरेन सैमी का मानना है कि युवा गेंदबाज वनडे और टी20 टीम में जगह बना सकता है। साथ ही शमर जोसेफ ने टी20 वर्ल्ड कप लिए टीम में अपनी दावेदारी पेश की है।

शमर जोसेफ ने पेश की दावेदारी 

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए डैरेन सैमी ने कहा, ‘वह निश्चित रूप से एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी होगा। मैं उसे वनडे और टी20 टीम में शामिल करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। लेकिन हर जीत की एक प्रक्रिया होती है।’

कोर विकसित करने पर है जोर

उन्होंने आगे कहा, ‘वर्ल्ड कप के करीब आने के कारण उसने मेरे लिए वास्तव में अच्छा सिरदर्ज पैदा कर दी है। हमें जेडन सील्स जैसे अन्य लोग मिले, जो इस समय घायल हैं। इसलिए हम सभी प्रारूपों में एक कोर विकसित कर रहे हैं जो हमें अच्छे रिजल्ट दें।’