Home India तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी को बीजेपी सांसद लॉकेट...

तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी को बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने सही बताया

0
20



Updated on 7 Dec, 2022 09:30 AM IST BY KHABARBHARAT24.CO.IN

नई दिल्ली ।  तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी पर बीजेपी की सांसद लॉकेट चटर्जी ने  कहा कि यह बिल्कुल उचित हुआ है। साकेत गोखले ने गलत ट्वीट किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की कोशिश की साथ ही जनता को कन्फ्यूज किया।

बीजेपी सांसद ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  को इस पर कुछ भी कहने का हक नहीं है। कोई उन पर कार्टून भी बना देता है तो जेल के अंदर चला जाता है। उनको पहले खुद का राज्य देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि वो संसद में मुद्दा उठाएं हम लोगों के पास भी उठाने के लिए हजारों मुद्दे हैं।

बता दें कि साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने सोमवार को राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता को इसके बाद अहमदाबाद कोर्ट ले जाया गया। उन पर मोरबी हादसे  को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के बारे में गलत खबर फैलाने का आरोप है।

साकेत गोखले ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर कहा कि यह विडंबना है कि एक पुल गिरने के बाद पीएम की मोरबी यात्रा पर एक ट्वीट के लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है जबकि ओरेवा मालिक मुक्त है। ओरेवा समूह के पास उस पुल के पुनर्निर्माण का ठेका था जो ढह गया था जिसके परिणामस्वरूप अक्टूबर में इसके फिर से खुलने के केवल चार दिनों के बाद 130 से अधिक मौतें हुईं।

गोखले ने 1 दिसंबर को आरटीआई से खुलासा किया कि पीएम की मोरबी यात्रा में 30 करोड़ रुपये खर्च हुए अखबार की कतरनों जैसी दिखने वाली तस्वीरों को ट्वीट किया गया था। इसे सरकार की तथ्य-जांच द्वारा फर्जी पाया गया।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in