तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल- डीजल के नए दाम Public Live

0
19

तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल- डीजल के नए दाम

PublicLive.co.in

सरकारी तेल कंपनियों ने मंगलवार यानी 20 फरवरी के लिए पेट्रोल- डीजल के नए दाम जारी कर दिए हैं। मालूम हो कि देश के घरेलू बाजारों के लिए पेट्रोल और डीजल की कीमतें रोजाना अपडेट होती हैं।कीमतों में किसी तरह का बदलाव होने पर लेटेस्ट अपडेट सुबह 6 बजे जारी किया जाता है। अगर आप भी घर से बाहर निकल रहे हैं तो टंकी फुल करवाने से पहले फ्यूल के लेटेस्ट रेट्स चेक कर सकते हैं।

पेट्रोल- डीजल की कीमत ऐसे करें चेक

फोन से 92249 92249 नंबर पर RSP Dealer Code of Petrol Pump टाइप कर सेंड करना होगा।उदाहरण के लिए दिल्ली के लिए 92249 92249 नंबर पर RSP 102072 टाइप कर सेंड करना होगा। इस मैसेज को सेंड करने के तुरंत बाद आपके फोन पर पेट्रोल-डीजल की ताजा कीमतों का मैसेज आ जाता है।अपने शहर के पेट्रोल पंप का डीलर कोड https://iocl.com/petrol-diesel-price से चेक कर सकते हैं।

Previous articleमहारानी अवतार में विक्की की मां, बहू Ankita Lokhande ने की सास की सेवा Public Live
Next articleशाह रुख खान ने पठान 2 से किया शानदार कमबैक Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।