थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन आएगी फिल्म ‘हनुमैन’ Public Live

0
20

थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन आएगी फिल्म ‘हनुमैन’

PublicLive.co.in

शानदार वीएफएक्स के साथ प्रशांत वर्मा ने ‘हनुमैन’ से 2024 का शानदार आरंभ किया। सुपरहीरो पर आधारित फिल्म में तेजा सज्जा ने अहम भूमिका निभाई थी। 40 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने दुनियाभर में 350 करोड़ का कारोबार किया था। 

सिनेमाघरों में 45 दिन तक राज करने के बाद अब ‘हनुमैन’ ने ओटीटी पर एंट्री मार ली है। प्रशांत वर्मा की शानदार पेशकश तीसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। सोमवार को फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट का एलान किया गया है।

ओटीटी पर आ रही हनुमैन

‘हनुमैन’ में एक सीधे-साधे गांव के तेजा सज्जा को गलती से हनुमान की शक्तियां मिल जाती है। मगर मुसीबत तब आती है, जब शक्तियों का भूखा तेजा से उसकी शक्तियां लेने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा देता है। फिल्म में शानदार वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसने क्रिटिक्स और ऑडियंस को भी इम्प्रेस किया। थिएटर्स के बाद लोग इसके ओटीटी का इंतजार कर रहे थे जो अब फाइनली खत्म हो गया है।

तीन भाषाओं में स्ट्रीम होगी हनुमैन

26 मार्च को निर्देशक प्रशांत वर्मा ने फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की है। प्रशांत ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म कब ओटीटी पर आ रही है। पोस्ट के मुताबिक, प्रशांत वर्मा निर्देशित ‘हनुमैन’ 5 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। हॉटस्टार पर फिल्म को तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम किया जाएगा। 

तमिल, मलयालम और कन्नड़ से पहले ‘हनुमैन’ को हिंदी और तेलुगु भाषा में पहले ही ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म हिंदी में जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट हो रही है। वहीं, तेलुगु में जी5 पर इंगलिश सबटाइटल्स के साथ आ रही है।

Previous articleरणदीप हुड्डा-अंकिता लोखंडे की मूवी ने कमाए इतने करोड़ Public Live
Next articleअक्षय-टाइगर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।