दमोह में बीच सड़क पर दो युवकों ने एक दूसरे पर जमकर भांजे डंडे, सीसीटीवी में कैद हुई घटना Public Live

0
14

दमोह में बीच सड़क पर दो युवकों ने एक दूसरे पर जमकर भांजे डंडे, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

PublicLive.co.in

दमोह ।  दमोह शहर में शुक्रवार रात एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो अज्ञात युवक एक दूसरे पर डंडे से हमला करते नजर आ रहे है। हमले के दौरान दोनों युवकों की आवाज भी वीडियो में स्पष्ट सुनाई दे रही है। यह पूरी घटना वहां लगे पुलिस के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई तो वहीं कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद वह वायरल हो गया। मारपीट का वीडियो 13  सेकंड का है, लेकिन इसे देखने के बाद लोग सहम रहे हैं।

वीडियो दमोह के अस्पताल चौराहे का बताया जा रहा है, जिसमें दो युवक चरहाई शराब दुकान की ओर से एक दूसरे को डंडे मारते हुए चौराहे की ओर आते हैं और मुख्य चौराहे पर पहुंचते ही एक दूसरे पर डंडों से प्रहार करना शुरू कर देते हैं। इस दौरान, एक बुजुर्ग युवक को पकड़ लेता है और दूसरा युवक उस पर लगातार डंडों से हमला करता है।  इसके बाद वह दूसरा युवक भी बुजुर्ग को धक्का मारते हुए दूसरे  युवक पर हमला करता है। बीच शहर में इस तरह की घटना होती रही, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जबकि, घटनास्थल के पास जिला अस्पताल की पुलिस चौकी भी बनी हुई है, जहां 24 घंटे पुलिस बल तैनात रहता है। अब तक इस संबंध में पुलिस की तरफ से भी कोई एक्शन नहीं लिया गया है।  

Previous articleओमान में बंधक रही दीपिका जोगी  रायपुर पहुंची Public Live
Next articleबायोकॉन बायोलॉजिक्स ने सैंडोज के साथ किया समझौता Public Live
समाचार सेवाएं समाज की अहम भूमिका निभाती हैं, जानकारी का प्रसार करने में समर्थन करती हैं और समाज की आंखों और कानों का कार्य करती हैं। आज की तेज गति वाली दुनिया में ये समय पर, स्थानीय और वैश्विक घटनाओं के बारे में समय पर सटीक अपडेट्स के रूप में कार्य करती हैं। ये सेवाएं, चाहे वे पारंपरिक हों या डिजिटल, घटनाओं और जनजागरूकता के बीच का सेतु बनाती हैं। ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म्स के आगमन के साथ, समाचार वितरण को तत्काल बनाए रखने का सुनहरा अवसर है, जिससे वास्तविक समय में बदला जा सकता है। हालांकि, गलत सूचना और पक्षपात जैसी चुनौतियां बनी हुई हैं, जो सत्यापनीय पत्रकारिता की महत्वपूर्णता को अधीन रखती हैं। सत्य के परकी रखने वाले रूप में, समाचार सेवाएं केवल घटनाओं की सूचना नहीं देतीं, बल्कि जानकारी की अखंडता को भी बनाए रखती हैं, एक जागरूक और लोकतांत्रिक समाज के लाभ में योगदान करती हैं।