दर्शकों के तीखे सवालों से आएगी शालीन और टीना के बीच दरार…

0
17


Bigg Boss 16 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे ही घरवालों के बीच भी हर दिन जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है और इस बार तो बिग बॉस के कीचड़ टास्क में प्रतियोगियो ने एक दूसरे पर जमकर कीचड़ उड़ेला। अब शुक्रवार के वार में बिग बॉस के फैंस को भी बुलाया गया है, जिन्होंने सभी घरवालों से तीखे सवाल पूछे। इस दौरान सबसे पहले एक दर्शक द्वारा टीना दत्ता से सवाल किया गया कि वह बिग बॉस के घर में हर किसी से सिर्फ सहूलियत वाली दोस्ती रखती हैं। आप टास्क में भी लोगों से डील करके सपोर्ट करती हैं, आपने कभी सेल्फलेस सपोर्ट कभी नहीं किया, जबकि आप दूसरों से यही उम्मीद रखती हैं। आप कैपटेंसी के बाद  शालीन को डिच करने वाली थीं। आप कैप्टन बनने का बाद उन्हें छोड़ने वाली थीं, आपने खुद शालीन से ये कहा था, तो फिर आप सिर्फ फायदे के लिए दोस्ती करती हैं, तो आप क्यों बोलते हैं कि आपने फ्रेंडशिप में नहीं निभाया क्योंकि आपने भी तो डील के लिए दोस्ती की है।

इस सवाल पर टीना कहती हैं कि पहली बात ये बिग बॉस का गेम है और मैं यहां पर एक कंटेस्टेंट बनकर इंडीविजुअल आई हूं, जो गेम खेलने के लिए यहां पर आई है, इसलिए जब मुझे वो मौका मिला था तो मैंने डेफिनेटली उनको बोला था कि अगर मैं आम जनता के खिलाफ जाकर तुम लोगों को सपोर्ट कर रही हूं तो मुझे क्या फायदा मिलेगा और इंडिविजुअल मैं यहां अपना फायदा तो देखूंगी, मैं यहां महान बनने नहीं आई हूं और इंडीविजुअल ही खेलने आई हूं।

टीना की यह बातें सुनने के बाद सलमान कहते हैं कि क्या आप शालीन के साथ भी गेम खेलने आई हैं। अब इसके बाद कल के एपिसोड में टीना और शालीन के बीच जबरदस्त गहमा गहमी देखने को मिलेगी। टीना कहती हैं कि मैं इनसे अब दोस्ती भी नहीं निभाउंगी क्योंकि ये मुझपर ही बैक फायर कर रहे हैं। वहीं टीना की बातें सुनने के बाद शालीन भी अग्रेसिव मोड में दिखाई दिए। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शालीन और टीना का रिश्ता टिकता है या आएगी दोनों के बीच दरार।






Read this news in English visit IndiaFastestNews.in